August 3, 2021
Breaking News

गोरखपुर आॅक्सीजन काण्ड में योगी की प्रशासनिक अक्षमता उजागर -जोगी

हरित छत्तीसगढ़ रायपुर । जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अजीत जोगी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहक्षेत्र स्थित बीआरडी अस्पताल  प्रशासन की लापरवाही ने 64 बच्चों की जान चली, कारण केवल आॅक्सीजन सप्लाई में प्रशासनिक त्रूटि एवं लापरवाही ही है जो अक्षम्य है। यह अस्पताल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्षेत्र में स्थित है । यह अति गम्भीर प्रशासनिक लापरवाही है जो भारतीय दण्ड विधान में गैरइरादतन हत्या की श्रेणी में आता है इस दर्दनाक हादसे ने योगी आदित्यनाथ की प्रशासनिक अपरिपक्वता, घोर लापरवाही एवं पंगू प्रशासन को उजार कर दिया है ।
श्री जोगी ने 64 मासूम बच्चों की उत्तरप्रदेश सरकार की घोर प्रशासनिक लापरवाही के कारण हुई अकाल मृत्यु पर गहन शोक एवं दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि वर्तमान हादसे पर योगी आदित्यनाथ से नैतिकता के नाते इस्तीफे की मांग करने का कोई औचित्य नहीं है क्योंकि भाजपा के अपराधिक आचरण में लिप्त नेताओं का इतिहास है कि मुश्किल से एन केन प्रकारेन प्राप्त सत्ता को हाथ से जाने नहीं देते और बेशर्मी से पदों से चिपके रहते है । 
श्री जोगी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग की है कि इस दर्दनाक एवं गम्भीर हादसे की जांच उत्तरप्रदेश हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज से करवाने का निर्देश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देंवे ताकि दूध का दूध और पानी का पानी साफ नजर आ जाये। क्योंकि उत्तरप्रदेश सरकार बेगुनाहों को फसाकर बली का बकरा बनाते हुए अपनी गलती, प्रशासनिक अक्षमता एवं लापरवाही को छुपाने तरह तरह के बहाने गढ़ने में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *