January 21, 2022
Breaking News

छत्तीसगढ़ छात्र संगठन जोगी ने कैंडल मार्च कर दी श्रंद्धाजली

harit chhattisgarh raipur.

CSUJ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रदीप साहू के नेतृत्व में आज रायपुर के जयस्तंभ चौक में मोमबत्ती जलाकर एवं मौन धारण कर बच्चो को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। प्रदीप साहू ने कहा कि उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के हॉस्पिटल में ऑक्सिजन की कमी से 60 मासूम बच्चों की आकस्मिक मृत्यू पिछले 10 दिनों के दौरान हुई है यह मृत्यु नही है वल्कि शासन प्रशासन की घोर लापरवाही के कारण इन बच्चों की हत्या हुई है। शासन प्रशासन द्वारा तुलनात्मक आंकड़े प्रस्तुत कर यह कहा गया है कि अगस्त मे तो मृत्यु होती ही है। सरकार के द्वारा दिया गया यह बयान असंवेदनशिलता की सारी हदों को पार कर उत्तरप्रदेश सरकार की चाल और चरित्र दोनो को दर्शाती है।
छतीसगढ़ छात्र संगठन के रायपुर जिलाध्यक्ष श्री अजय पाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जोकि स्वयं उत्रारप्रदेश से सांसद है और देश विदेश की छोटी बड़ी प्रत्येक घटनाओ पर अपना बयान देते है वो आज अपने ही संसदीय प्रदेश में इतनी बड़ी घटना पर मौन धारण किये हुए है क्या यही है इनका सबका साथ और सबका विकास ? क्या यही है इनके अच्छे दिन ?
आज के प्रदर्शन में मुख्य रूप से कार्य.प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू , जिलाध्यक्ष अजय पाल ,प्रदेश महासचिव नरेंद्र पाल, प्रदेश उपाध्यक्ष उत्कल विभाग हितेश कुमार ,रायपुर शहर अध्यक्ष झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ट विक्रम नेताम, जिला उपाध्यक्ष रितेश झा, सौरभ पांडेय, जिला महासचिव पारस साहू, राजीव नायक, जिला सचिव चेतन राठौर, अविनाश अनंत, राजा राज बंजारे, जिला संयोजक आकाश साहू, वरुण चटर्जी, आशीष, दिनेश साहू, अभिलाष ईशु, मनीष यादव, धीरेन्द्र साहू, अमित ठाकुर, रोहन दीप, गौरव कुमार, नवीन सोनी, मंगल दीप, रिंकू यादव समेत बहुत संख्या में कार्यकर्ता उपस्तिथ थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *