October 26, 2021
Breaking News

कोलकाता ने बालाघाट मध्यप्रदेश को 2-0 से हराया तो विशाखापटनम ने रोमांचक मुकाबले में कटक को ट्राइब्रेकर में हराया—-

द्वारिका गुप्ता जरही/भटगांव।

कोलकाता ने बालाघाट मध्यप्रदेश को 2-0 से हराया तो विशाखापटनम ने रोमांचक मुकाबले में कटक को ट्राइब्रेकर में हराया—-

——————————————————————-

सूरजपुर जिला के जरही खेल परिसर में चल रहे अखिल भारतीय फुटबॉल टूर्नामेंट के गुरुवार को खेले गय पहले क्वार्टरफाइनल मुकाबले में शानदार खेल का पर्दशन दिखाते हुय कोलकाता ने शुरू छड़ो में ही उड़ीसा को एक गोल मार बढ़त बना ली, वहीं रोमांचकारी तरीके से कई मूव बनाए लेकिन गोल में तब्दील न कर सकी।

वहीं पूरे मुकाबले के दौरान उड़ीसा की टीम दबाब में खेलते दिखी पहले हाफ में एक गोल मार आत्मविश्वास के सांथ खेल रही कोलकाता ने दूसरे हाफ में भी एक गोल दाग 2-0 से विजयी रही। अपने टीम के लिये पहला गोल मारने व अच्छे खेल के प्रदर्शन के लिए मुस्ताक अली मौला को मैन आफ द मैच दिया गया।

【रेड कलर की जर्सी में कोलकाता की टीम व गहरे नीले रंग की जर्शी में बालाघाट मध्यप्रदेश की टीम खेलते हुय।】


वहीं दूसरे मैच में कटक उड़ीसा और विशाखापट्टनम दोनों ने शुरुआती टाइम में अच्छे खेल का प्रदर्शन किया एक दूसरे पर दोनों ने लगातार मूव बनाए लेकिन पहले हाफ के आखिरी समय मे कटक उड़ीसा की टीम ने एक आसान शूट किया जो कि गोलकीपर की हांथो से छटक कर गोल पोस्ट पे जा घुसा और उड़ीसा की टीम ने विशाखापटनम पर 1 गोल की बढ़त बना ली दूसरे हाफ में दोनों ने एक दूसरे के गोल पोस्ट लगातार आक्रमण किया और कुछ ही मिनटों में विशाखापटनम ने 1 गोल कर बराबरी कर ली उड़ीसा की टीम ने आक्रमण अंदाज में फिर से तुरन्त एक गोल दाग फिर से 2-1 की बढ़त बना ली थी लेकिन मैच के आखिरी समय के खेलों में विशाखापटनम ने फिर से पलटवार करते हुय 1 गोल मार मैच में बराबरी कर लिया, और मुकबाल निर्धारित समय तक 2-2 से बराबर रहा। ट्राइब्रेकर से मैच का निर्णय निकाला गया जिसपे विशाखापत्तनम ने कटक उड़ीसा को 5-4 से पेनाल्टी शूट में हराया।

इस मैच के मैन आफ द मैच नाइजीरिया के खिलाड़ी लोको को दिया गया।

आज के मैच के मुख्य अतिथि रहे विजय तिवारी जिला उपाध्यक्ष भाजपा सूरजपुर, सत्यनरायन पैकरा अध्यक्ष जनपद पंचायत ओड़गी, प्रदुमन तिवारी थाना प्रभारी भटगांव, दीपक साहू एसआई थाना भटगांव, संजय मिश्रा भाजपा नेता, रामस्वरूप सिंह सरपंच ग्राम कोरन्धा, तेजबहादुर सिंह, कमल सक्सेना, अशोक गुप्ता, राकेश शुक्ला, पूरनराम रहे।

आज का क्वार्टरफाइनल मैच

———————————————————————

आज का क्वार्टरफाइनल मुकबाल पहला मैच दोपहर 01 बजे से रियल मालाबार केरला व मणिपुर के मध्य खेला जाएगा वहीं दूसरा मैच दोपहर 03बजे से आसनसोल रेलवे व मेजबान रायल स्पोर्ट्स क्लब जरही के मध्य खेला जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *