Sharing is caring!

यूपी:‘राम मंदिर वहीं बनेगा’ डीजी होम सूर्य कुमार शुक्ला ने खुलेआम ली शपथ

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के डीजीपी बनने की दौड़ में शामिल रहे डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ल ने अब राह बदल ली है। डीजीपी बनने में नाकाम रहे सूर्य कुमार शुक्ल ने अब अयोध्या में राम मंदिर बनाने की शपथ ले ली है।

उत्तर प्रदेश के डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया है। लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कई राम भक्तों के साथ अयोध्या में जल्द राम मंदिर बनाने की शपथ ली। इस दौरान उनके साथ कई मुस्लिम नेताओं ने भी अयोध्या में राम मंदिर बनाने की शपथ ली।

लखनऊ विश्वविद्यालय में राम मंदिर पर एक सेमिनार में शामिल होते हुए मुस्लिम कार्य सेवा मंच के अध्यक्ष आजम खां और कई दूसरे नेताओं के साथ डीजी होमगार्ड का राम मंदिर बनाने के लिए शपथ लेना चर्चा का विषय बना हुआ है। लखनऊ यूनिवर्सिटी में मुस्लिम कारसेवक मंच के कार्यक्रम ‘अखिल भारतीय समग्र विचार पृष्ठ’ में कुछ लोग राम मंदिर बनाने के लिए शपथ ले रहे थे। उनमें आईपीएस अधिकारी सूर्यकुमार शुक्ला के अलावा मुस्लिम कार सेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान और कई अन्य लोग मौजूद थे।शुक्ला 1982 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. सरकारी सेवक रहते हुए इस तरह की शपथ लेना सेवा शर्तों का उल्‍लंघन है. डीजी रहते हुए ऐसे राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेना भी सर्विस रूल का उल्लंघन है.

Sharing is caring!