July 24, 2021
Breaking News

सामूहिक दुष्कर्म  कर बनाया विडियो 6 महीने तक करते रहे ब्लैकमेल फिर हुआ कुछ ऐसा कि जानकर माता पिता के उड़ गए होश

 

सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद वीडियो वायरल होने के बाद परिवार और पुलिस आई सकते में

बड़े राजपुर ब्लाक विश्रामपुरी थाना क्षेत्रन्तर्गत ग्राम पंचायत पलना का मामला

हरित छत्तीसगढ़ भीरज नाग कोंडागाँव :-केशकाल/विश्रामपुरी. बड़े राजपुर ब्लाक एक और जहां पूरा देश होली पर्व को बड़े धूमधाम से मनाते हैं और अपने आस.पड़ोस दोस्त प्यार को होली के रंग से सराबोर रहते हैं । वही कोंडागाँव जिला के बड़ेराजपुर ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम पंचायत पलना में मार्च 2017 होली के दिन ही क्षेत्र के कुछ लोगो ने 17 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किये थे और इस दुष्कर्म का वीडियो भी बनाये सामूहिक दुष्कर्म  करने के बाद बनाएं वीडियो 17 वर्ष की लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने उसका वीडियो बनाया और सभी लोगो ने इसके बारे में किसी को बताने पर वीडियो को व्हाट्स में डालने और जान से मारने धमकी दिए थे । जिसके डर से पीडि़ता लड़की ने किसी को नहीं बताई थी।।
आरोपियों के किसी साथी ने उसके परिवार वालों को 2 दिन पूर्व भेजा वीडियो
6 माह बीत जाने के बाद अचानक दो दिन पूर्व ही किसी ने पीडि़ता के साथ किये दुष्कर्म का वीडियो उसके परिवार वालो भेज दिए । वीडियो को देख परिवार वालो का होश उड़ गया उक्त घटना की जानकारी पीडि़ता से पूछे जाने पर पूरी कहानी बताई ।विश्रामपुरी थाना पहुंचकर नामजद रिपोर्ट दर्ज कराएं सामूहिक दुष्कर्म की घटना सुन पुलिस भी अचंभे में रह गए और जब वीडियो को पता चला तो पुलिस हरकत में आकर तत्काल पीडि़ता के बताए अनुसार 17 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज किए । पुलिस त्वरीत कार्यवाही करते हुए प्रार्थी के बताये अनुसार उक्त आरोपियों के खिलाफ धारा 376एपाक्सो एक्ट के तहत अपराध कायम कर उक्त आरोपियों की तलाश करना शुरू किये ।
एक ही दिन में अलग अलग जगहों से पांच लोगों को धर दबोचा

घिनौना दुष्कर्म करने के बाद बेखौफ घूम रहे आरोपियों को पुलिस ने अलग.अलग स्थानों से पांच आरोपियों को धर दबोचे। पुलिस ने सभी आरोपियों हिरासत में लेकर आरोपियों से पुछताछ कर सभी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिए ।
आरोपियों के एक साथी अब भी फरार
सूत्रों ने बताया कि इस घिनौना दुष्कर्म में कुल 6 लोग होना बताया जा रहे हैं जहां अभी तक 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है और जेल भेज दिया गया है उनका एक साथी अभी फरार है जिसे जल्द ही पुलिस ढूंढ कर गिरफ्तार करने की बात कही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *