October 21, 2021
Breaking News

बस में हस्तमैथुन: तसलीमा बोलीं, रेप और कत्‍ल से अच्‍छा है यही करें पुरुष

दो दिन पहले दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था, जिसमें बस में उसकी बगल की सीट पर बैठा अधेड़ आदमी हस्तमैथुन करता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो को छात्रा ने खुद रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और उस अनजान आदमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई।

छात्रा ने वसंत विहार थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर लिखवाई। इसके बाद मीडिया भी छात्रा की खैरख्वाह लेने लगा। मीडिया को उस छात्रा ने बताया, ‘मैं भीड़ से भरी बस में यात्रा कर रही थी, तभी एक शख्स जो मेरे बगल में बैठा था, वह अश्लील हरकत करने लगा। मैंने अलार्म भी बजाया लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया।’

इस बीच वह अधेड़ पुरुष एक बस स्टॉप पर उतर गया। छात्रा द्वारा वीडियो बनाए जाने और पुलिस स्टेशन जाकर एफआईआर दर्ज कराए जाने की हर तरफ तारीफ हो रही है। मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर इस मामले पर लिखा है कि महिलाएं तो घर की चारदीवारी में भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे में यदि कोई आदमी किसी महिला का बलात्कार करने के बजाय उसके सामने हस्तमैथुन करता है तो इसमें कोई खराबी नहीं है। हालांकि उन्होंने यह भी लिखा है कि सार्वजनिक स्थानों पर हस्तमैथुन करना अपराध है।

एक के बाद एक ट्वीट कर तस्लीमा ने लिखा है कि उस आदमी की इस हरकत के बाद कम से कम उस महिला के साथ बलात्कार तो नहीं हुआ है। उन्होंने लिखा कि भीड़ वाली बस में अगर एक आदमी हस्तमैथुन करता है, तो बलात्कार की इस दुनिया में इसे बड़ा अपराध नहीं माना जा सकता है।  पुरुषों को बलात्कार और हत्या करने के बजाय हस्तमैथुन करना चाहिए। उन्होंने लिखा कि महिलाएं न तो बस में सुरक्षित हैं न ट्रेन में, न ही सड़कों पर और न ही भीड़-भाड़ वाली किसी जगह पर।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *