October 21, 2021
Breaking News

मानहानि मामले में केजरीवाल ने लिखकर मांगी माफी, कहा-बहकावे में आ गया था

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी नेता और पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना से पटियाला हाउस कोर्ट में माफी मांग ली है।
गौरतलब है कि भड़ाना ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था और एक करोड़ की क्षतिपूर्ति रकम की मांग की थी।

भड़ाना का आरोप है कि केजरीवाल ने उनके संबंध में 31 जनवरी 2014 को एक आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा था कि वे देश के सबसे भ्रष्ट व्यक्तियों में से एक हैं।

अब कोर्ट में केजरीवाल ने भड़ाना से लिखित मे माफी मांगी है कि अपने सहयोगी के बहकावे मे आकर उन्होंने भड़ाना पर आरोप लगा दिए थे। बाद में पता चला कि वो आरोप सही नहीं हैं, इसलिए वो माफ़ी मांग रहे है।

दरअसल कांग्रसी सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने आरोप लगाया था कि सीएम केजरीवाल ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है. सांसद भड़ाना के मुताबिक सीएम केजरीवाल ने उन्हें देश के सबसे भ्रष्ट व्यक्तियों में से एक बताया था. भड़ाना के मुताबिक सीएम के बयान से उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची इसलिए उन्होंने सीएम को अपना बयान वापस लेने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिसके बाद सांसद अवतार सिंह ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करा दिया था.कांग्रेसी सांसद द्वारा दायर किए गए मानहानि मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाईकोर्ट में मांफी मांग ली है. कांग्रेसी सांसद ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज कराया था और एक करोड़ रूपये मुआवजे की मांग की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *