October 21, 2021
Breaking News

फेमिना मिस इंडिया 2018 में छत्तीसगढ़ की 3 शीर्ष लड़कियां

रायपुर। भारत की सबसे रोमांचक, मोहक और विश्वसनीय सौन्दर्य प्रतियोगिता का आयोजन एफबीबी- बिग बाज़ार स्टोर रायपुर में प्रतिभा की खोज आरंभ करने के लिए किया जा रहा है। इसमें छत्तीसगढ़ स्काउट की 3 लड़कियों ने अपना स्थान बनाया है। इनमें अनुश्रिया त्रिपाठी, पल्ली स्पंदा और सोफिया आफरीन शामिल हैं । शुक्रवार को ये जानकारी आयोजन समिति के जानकर सूत्रों ने दी । सूत्रों ने बताया कि ऑडिशन्स से एक अभूतपूर्व प्रतिक्रिया प्राप्त हुई विराट जनसमूह ने राज्य के सभी भागों से आए 80 प्रतिभागियों का जयघोष से स्वागत किया। ऑडिशनों का निर्णय कोई और नहीं, बल्कि प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर साहिल मग्गू की ओर से किया गया।
00 आगे की क्या होगी प्रतिक्रिया :
इस वर्ष भी उसी प्रारूप को जारी रखते हुए, मिस इंडिया अपने 55वें संस्करण में देश के सभी 30 राज्यों के प्रतिनिधियों को अलंकृत करने के लिए सभी 30 राज्यों (दिल्ली समेत) की यात्रा करेगा जो आकांक्षित मिस इंडिया क्राउन प्राप्त करने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। छत्तीसगढ़ के 3 शीर्ष प्रतिभागी कोलकाता के होटल स्विसोटेल में 22 मार्च, 2018 को आयोजित पूर्वी मण्डलीय विभूषण समारोह के लिए प्रस्थान करेंगे। छत्तीसगढ़ के 3 शीर्ष प्रतिभागियों को स्टोर मैनेजर ने फूलों का एक गुलदस्ता भेंट किया । कोलकाता में, 13 राज्यों में से प्रत्येक की और से सबसे योग्य प्रतियोगी ग्रैंड फिनाले में अपने-अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे; अर्थात मिस इंडिया छत्तीसगढ़, मिस इंडिया बिहार, मिस इंडिया झारखण्ड, मिस इंडिया ओडिशा, मिस इंडिया सिक्किम, मिस इंडिया असम, मिस इंडिया मिजोरम, मिस इंडिया त्रिपुरा, मिस इंडिया नागालैंड, मिस इंडिया मेघालय, मिस इंडिया अरुणाचल प्रदेश, मिस इंडिया मणिपुर और मिस इंडिया वेस्ट बंगाल, जिसका आयोजन जून में मुंबई में होने जा रहा है।
दूसरी बार, सौंदर्य प्रतियोगिता में प्रत्येक मंडल के लिए मेंटर्स (प्रशिक्षकों) को निमंत्रित किया जायेगा जो प्रतियोगियों को योग्यता प्राप्त होने तक मार्गदर्शन देंगे। पूर्वी मण्डल की गतिविधियों का दायित्व उठाने के लिए हमारे पास कोई और नहीं, बल्कि फेमिना मिस इंडिया 2009 और बॉलीवुड अभिनेत्री, पूजा चोपड़ा होंगी जो मूवी `अय्यारी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के विपरीत अभिनय करती हुई दिखाई देंगी। जिन्होंने एक वर्ष में ना केवल मिस वल्र्ड 2009 में `ब्यूटी विद अ पर्पस पुरस्कार, बल्कि 8 राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।
उन्होंने उत्साहजनक रूप से उद्धृत किया है, मैं एक प्रशिक्षक (मेंटर) बनाये जाने पर उल्लासित हूँ जिसमें मैं प्रतियोगियों में विशेष योग्यता भर सकती हूँ । यह मुझे अपने समय पर वापस ले जायेगा और मैं प्रत्येक प्रतियोगी को अपना सर्वोत्तम प्रदान करने के लिए इस यात्रा की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रही हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *