October 18, 2021
Breaking News

NH43 पर जल्द ही निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं कि गयी तो मा सासंद राजा रणविजय सिंह जुदेव ठेकेदार के खिलाफ प्रर्दशन करेगे

NH43 पर जल्द ही निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं कि गयी तो मा सासंद राजा रणविजय सिंह जुदेव ठेकेदार के खिलाफ प्रर्दशन करेगे

हरितछत्तीसगढ़ जशपुर।।अम्बिकापुर से शंख नदी तक NH 43 हेतु केन्द्र सरकार ने 14000 करोड़ रुपए दिए जिसके लिए सांसद राजा रणविजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एवं मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी को धन्यवाद दिया था लेकिन अब ठेकेदार के खिलाफ प्रदर्शन करेगें।

जहां देश में एक तरफ बुलेट-ट्रेन आ रही है तो वहीं दूसरी ओर वनवासी क्षेत्र में एक सांसद को सडक के लिए संघर्ष करना पड रहा है
NH43 का निर्माण GVR कम्पनी द्वारा किया जा रहा है लेकिन पिछले कुछ दिनों से कम्पनी ने अपना निर्माण कार्य अधूरा कर बीच में बंद कर दिया है जिसके कारण आम लोगों का उस सडक पर चलना मुश्किल हो गया है इस आम लोगों के परेशान को देखते हुए अगर ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य जल्द शुरू नहीं किया गया तो जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए राज्य सभा सांसद राजा रणविजय सिंह जुदेव ठेकेदार के खिलाफ आम जनता के साथ मिलकर सड़क पर प्रदर्शन करेगें ,आम जनता के हितों के साथ किसी भी प्रकार की समझैता नहीं कि जाएगी। सासंद रणविजय जुदेव हमेशा ही जनता के मुद्दों को संसद के पटल तक पहुंचाते रहे हैं। पूर्व में जब यह सड़क निर्माण को मंजूरी मिली तो सासंद रणविजय सिंग जुदेव ने प्रधानमंत्री सडक एवं परिवहन मंत्री तथा मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *