October 20, 2021
Breaking News

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सप्लाई इंस्पेक्टर को भरी सभा में दी गाली

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी जनता दरबार कार्यक्रम के दौरान एक सरकारी अधिकारी पर बिफर पड़ीं. किसी बात पर वो इस अधिकारी पर इस कदर नाराज हुईं कि उन्होंने उसे सबसे सामने गाली दे डाली.

यूपी के बरेली में केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री मेनका गांधी इस कहर अपना आपा खो बैठी कि अफसर को सरेआम गाली दे डाली. दरअसल पूरा मामला कोटा सिस्टम में भष्टाचार का है.

एबीपी न्यूज के अनुसार शुक्रवार को मेनका गांधी पीलीभीत के बहेड़ी में जनता दरबार लगा रही थीं. जनता दरबार में शामिल लोगों ने कोटा सिस्टम में भ्रष्टाचार की शिकायत की. लोगों की शिकायत पर केंद्रीय मंत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने सबके सामने अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

मेनका गांधी इतने पर ही नहीं रूकीं. उन्होंने वहां मौजूद एक सप्लाई इंस्पेक्टर को भी भला-बुरा कह दिया. उन्होंने सप्लाई इंस्पेक्टर को कहा, ‘तुम ह***** (गाली) की तरह मोटे हो रहे हो. तुम बुरे आदमी हो. मैं तुम्हारी आय से अधिक संपत्ति की जांच करवाऊंगी.’

जनता की शिकायत पर केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों को सबके सामने नसीहत भी दे डाली और कहा, ‘शर्म करिए, क्या इज्जत है तुम्हारी, आदमी इज्जत पर जीता है, इस तरह से नहीं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *