October 21, 2021
Breaking News

11मार्च 18 को बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प सभा की आयोजन तैयारी पूरे जोरशोर से जारी व बैठक उत्साह पूर्ण माहौल में सम्पन्न

24-02-18

 

11मार्च 18 को बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प सभा की आयोजन तैयारी पूरे जोरशोर से जारी व बैठक उत्साह पूर्ण माहौल में सम्पन्न

आम आदमी पार्टी द्वारा 11 मार्च को बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा का समापन किया जा रहा है ।
इस अवसर पर प्रदेशभर के लाखों कार्यकर्ताओं को संकल्प सभा में संबोधित करने आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रायपुर आएंगे ।
केजरीवाल की संकल्प सभा को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है और अपनी विशेष प्रचार शैली अपनाने वाली आम आदमी पार्टी ने संकल्प सभा के लिए जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है । इस हेतु नुक्कड़ बैठक, घर घर संपर्क, संगोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है । इसी कड़ी में आज अनुपम गार्डन में जन सम्पर्क बैठक का सफल आयोजन किया गया ।

आज ही रायपुर में लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा के कार्यकर्ताओं की तैयारी बैठक संपन्न हुई जिसमें संकल्प सभा की तैयारियों को लेकर केंद्रीय पर्यवेक्षक विजय पाल ने लोकसभा अध्यक्ष मुन्ना बिसेन के साथ संकल्प सभा में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं की सूची को अंतिम स्वरूप दिया ।
आज की बैठक में रायपुर प्रदेश महिला संगठन अध्यक्ष दुर्गा झा, प्रदेश सह संगठन मंत्री भानु चंद्रा, मीडिया प्रभारी जयंत गायधने,कार्यालय सह प्रभारी संतोष कुशवाह, लोकसभा अध्यक्ष मुन्ना बिसेन, सचिव मनहरण वर्मा, केंद्रीय पर्यवेक्षक पीयूष श्रीवास्तव, विधानसभा समिति के अध्यक्ष कमल नायक,संजय राय, संतोष दुबे,शीत चन्द्राकर, योगेंद्र सेन, संतोष निर्मलकर, मिथिलेश सिंह, मो हैदरी, कल्वे हैदर, सुनीता टिकरिहा, जितेंद्र शुक्ला, जीवी नायडू, गजानन लहरे, आदि उपस्थित थे ।
रायपुर लोकसभा के अध्यक्ष मुन्ना बिसेन ने बताया कि आज की बैठक में विधानसभा के अध्यक्ष, सचिव, संगठन मंत्री, उपाध्यक्ष सहित विधानसभा के 25 सेक्टरों पर मनोनीत किये गए प्रभारियों के नाम, मंडल प्रभारियों के नाम एवं बूथ प्रभारियों की जानकारी एकत्रित की गई ।
11 मार्च को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री माननीय अरविन्द केजरीवाल जी के छत्तीसगढ़ में प्रथम आगमन की तैयारी के परिपेक्षय में सभी प्रकार की प्रबंधन व्यवस्था को सुचारु करने की रूपरेखा की जानकारी प्रदान की गई ।
आज की बैठक में सोशल मीडिया प्रभारी मिथिलेश सहित सभी विधानसभा के अध्यक्ष , सचिव, संगठन मंत्री, उपाध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित थे।
सभी कार्यकर्ताओं में तैयारी को लेकर उत्साह देखते ही बन रहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *