Sharing is caring!

इस क्रिकेटर को पंजाब पुलिस में मिला बड़ा पद
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की आक्रामक बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर को पंजाब की सरकार ने बड़े पद से नवाजा है। महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत अब पंजाब पुलिस में डीएसपी बन गई ​है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने पंजाब पुलिस के पारंपरिक स्टार लगा कर उन्हें ये पद सौपा है।

हरमनप्रीत कौर ने पद स्वीकार करते हुए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया ​है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस में काम करना मेरा बचपन का सपना था जो आज पूरा ​हो गया है। इस पद पर रहते ​हुए मैं पंजाब पुलिस में अपना पूरा योगदान दूंगी। अपने खेल के साथ-साथ अपने पद के कार्यों का भी निर्वाह करूंगी।
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी उनके पंजाब पुलिस में शामिल होने की खुशी जताई​ ​है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है वह आगे भी मेडल जीतकर देश के साथ-साथ पंजाब पुलिस का भी नाम रौशन करेंगी। हरमनप्रीत कौर के पंजाब पुलिस में शामिल होने से वो गर्व महसूस ​कर र​हे है।

गौरतलब है कि, हरमनप्रीत कौर ने पिछले वर्ष महिला विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था। टूर्नामेंट के सेमिफाइनल में उनकी नाबाद 171 रनों की पारी के बदौलत भारतीय टीम फाइनल मे पहुंची थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी इस धमाकेदार बल्लेबाजी से खुश हो कर पंजाब सरकार ने उन्हें पंजाब पुलिस में डीएसपी बनाने का एलान किया था।

Sharing is caring!