January 20, 2022
Breaking News

कांग्रेसियो ने रमन सिंग और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन की कोशिश पर पुलिस हावी

हरित छत्तीसगढ़ विवेेेक तिवारी/संजय तिवारी  पत्थलगांव।। भाजपा नेताओं के गौशालाओं में शहीद 300 से ज्यादा गायों की मौत के मामले में कांग्रेस ने आक्रमक लड़ाई लडऩे का ऐलान करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल की अगुवाई में पत्थलगांव में रमन सिंग ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया।इस दौरान पुलिस प्रशाशन ने पूरी चाक चौबंद व्यवस्था कर रखी थी पुतला दहन करने पहुंचे कांग्रेसियो और पुलिस के मध्य काफी झूमाझटकी होते रहा, काफी देर तक चले झूमा झटकी में पुलिस पुतला को कब्जा करने में कामयाब रही वही कांग्रेसी पुतले को आग लगाने में सफलता प्राप्त कर अधजले पुतले को देखकर ही सन्तुष्ट नजर आयी।   इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के कई नेता गौ मांस के व्यवसाय से जुड़े हैं। ये सरकार के अधिकृत स्लाटर हाउस हैं। उन्होंने कहा, सरकार ने गाय के नाम पर धंधा बनाया है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को झूठा आरोप लगा फंसाया जा रहा है।

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने राज्य सरकार से पशुपालन मंत्री और गौसेवा आयोग के अध्यक्ष को बर्खास्त कर उनके विरुद्ध अपराधिक मामला चलाये जाने की मांग की । इस दौरान पूर्व मंत्री रामपुकार सिंह ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गौशाला चलाने के नाम पर राज्य सरकार शासकीय धनराशि का दुरुपयोग कर रही है। साथ ही गौ तस्करी जैसे अवैधानिक गतिविधियों के संचालन को संरक्षण प्रदान कर रही है। इस मौके पर वरिष्ठ नेता सत्य नारायण शर्मा ने गौरक्षकों के ऊपर भी तंज कसते हुए कहा कि मरी हुई गाय के चमड़े को अगर कोई और निकाल लेता है तो गौरक्षक के कार्यकर्ता उसकी हत्या तक कर देते हैं और आज प्रदेश में एक नहीं सैकड़ों गायों की हत्या भारतीय जनता पार्टी से जुड़े लोगों द्वारा की जा रही है ये गौरक्षक दिखाई नहीं पड़ रहे हैं।प्रदेश सचिव आरती सिंह ने कहा कि, गौशाला में गायों की मौत की जांच होनी चाहिए। गाय को सभी हिन्दू अपनी माता मानते हैं। गायों की हत्या से हमारी भावनाएं आहत हुई हैं।

इस दौरान जनार्दन पंकज,बबलू तिवारी,रामचरण अग्रवाल,हरगोविंद अग्रवाल,कुलविंदर भाटिया,उद्धव शर्मा,ललित शर्मा,सुभाष साहू समेत भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *