October 21, 2021
Breaking News

जनसंपर्क यात्रा के प्रतिसाद से परेशान है कांग्रेस : कौशिक

जनसंपर्क यात्रा के प्रतिसाद से परेशान है कांग्रेस : कौशिक


रायपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने जनसंपर्क यात्रा को मिल रहे प्रतिसाद से कांग्रेस नेतृत्व परेशान और विचलित है। उन्होंने कहा कि अब घर कहीं भी खाली नहीं है। हर घर में खुशहाली है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में इन 14 वर्षों में समग्र विकास की परिकल्पना के साथ आम जीवन में रौशनी से राशन और अन्त्योदय की स्थापना में कारगर कदम उठाये गये हैं। उन्होंने कहा कि आजादी के इन वर्षों में कांग्रेस गांव, गरीब की चिंता की होती तो हम आज वैश्विक शक्ति के तौर पर पहचाने जाते हैं, लेकिन एक परिवार को शक्तिशाली बनाने में जुटी है। कांग्रेस अब केवल विकास की चिंता अपने अस्तित्व की लड़ाई  के लिए रही है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी.एल पुनिया, प्रदेशाध्यक्ष भपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव समाज को बांटकर एक सियासी लाभ लेने का सपना देख रहे हैं जिसमें वो सफल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का पराजय निश्चित है।  भाजपा प्रदेश धरमलाल कौशिक ने जनसंपर्क यात्रा के तीसरे दिन बिल्हा विधानसभा के ग्राम खुडिय़ाडीह में बाबा गुरू घासीदास की पूजा अर्चना के बाद यात्रा प्रारंभ की। बोड़सरा, दुर्गडीह, कनेरी, पिरैया  होते हुए सरवानी में समाप्त किया। उन्होंने इस मौके पर केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी देते चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व आमजन मौजूद थे।

कौशिक ने दी श्रद्धांजलि

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने सुकमा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है साथ ही घायल जवानों की शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने कहा कि जवानों का शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। हमारी सरकारें मजबूत मनोबल के साथ देश विरोधी तत्वों को करारा जवाब देगी। उन्होंने इस हमले की कड़ी निंदा की है। इस हमलें में शहीद हुए जवानों को भाजपा प्रदेश महामंत्री संतोष पाण्डेय, गिरधर गुप्ता, डॉ. सुभाऊ राम कश्यप व प्रवक्ता शिवरतन शर्मा,श्रीचंद सुंदरानी, सच्चिदानंद उपासने, संजय श्रीवास्तव, भूपेन्द्र सवन्नी सहित पार्टी पदाधिकारियों, मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *