July 26, 2021
Breaking News

पुलवामा हमलाः पुलिस व CRPF के 8 जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। पुलवामा में शनिवार तड़के पुलिस लाइन पर बड़ा आतंकवादी हमला हुआ। इस हमले में 8 जवान शहीद हो गए हैं। शहीद जवानों में राज्य पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं। वहीं सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को भी मार गिराया है। इस आतंकी हमले में पांच जवान भी घायल हुए हैं। फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इसकी जिम्‍मेदारी आतंकवादी संगठन जैश.ए.मोहम्‍मद ने ली है।

जानकारी के अनुसार स्वचालित हथियारों से लैस आत्मघाती आतंकियों का एक दल आज सुबह करीब तीन बजे ग्रेनेड दागते और अपने स्वचालित हथियारों से फायरिंग करते हुए किसी तरह जिला पुलिस लाइन परिसर में दाखिल हो गए। जिला पुलिस लाइन में मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मियों ने उसी समय अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर करते हुए आतंकियों को मुठभेड़ में उलझा लिया।  एनकाउंटर के बाद पुलवामा में इंटरनेट की सुविधा बंद कर दी गई है, जिस इलाके में गोलीबारी चल रही है, वहां से सुरक्षाबलों ने करीब 36 परिवारों को निकाल लिया है।

आतंकियों ने एकाएक बरसाई गोलियां

पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, हमले से पहले दो से तीन संदिग्धों को पुलिस लाइन इलाके में देखा गया था, जिसके बाद मौका मिलते ही एकाएक उन्होंने CRPF जवानों और पुलिसकर्मियों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *