October 18, 2021
Breaking News

विधानसभा क्षेत्र बस्तर की विभिन्न क्षेत्रों में लखेश्वर बघेल द्वारा सौगातों की बहार

विधानसभा क्षेत्र बस्तर की विभिन्न क्षेत्रों में लखेश्वर बघेल द्वारा सौगातों की बहार

14 मार्च 2018 को विधानसभा क्षेत्र बस्तर के लोकप्रिय विधायक लखेश्वर बघेल द्वारा सामुदायिक भवन, सीसी रोड , आंगनबाड़ी का लोकार्पण व भूमि पूजन कर विधानसभा क्षेत्र बस्तर में विकास की दिशा में एक और कदम बढ़ाया।

सामुदायिक भवन लोकार्पण
ग्राम पंचायत धोबीगुड़ा के ग्रामीणों की बहुप्रतीक्षित मांग को आज लखेश्वर बघेल ने सामुदायिक भवन का लोकार्पण कर पूरा किया। इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीण जनो व जनप्रतिनिधियों ने लखेश्वर बघेल का आभार व्यक्त कर अपने वायदे को पूरा व साकार करने वाला विधायक बताया।

आंगनबाड़ी लोकार्पण*

धोबिगुड़ा के आश्रित ग्राम इरिकपाल में आंगनबाड़ी का लोकार्पण कर गांव के बच्चों के लिए विकास की दिशा में सराहनीय कार्य किया।

*आवागमन सुविधा की दिशा में कदम अग्रसर*

धोबीगुड़ा में विकास की दिशा में एक कदम और बढ़ाते हुए मांझीपारा में सीसी सड़क का भूमि पूजन किया सीसी सड़क के भूमि पूजन के दौरान ग्रामीणों ने आवागमन की सुविधा के लिए सदैव संघर्ष करने वाले विधायक के रुप में मशहूर लखेश्वर बघेल को धन्यवाद देते हुए कहा की ग्रामीणजन अपने विधायक के कार्यों को सदैव याद रखेगें।

*बढ़ते कदम चितापुर की ओर*

सौगातों की बयार लाने की दिशा में एक कदम और बढ़ाते हुए लखेश्वर बघेल ने ग्राम पंचायत चितापुर के आश्रित ग्राम बालपुटी के ब्राह्मण पारा में नवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन का लोकार्पण किया ।

विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कटिबद्ध विधायक के समक्ष ग्रामीण जनो ने पेयजल समस्या व अन्य मांग पूर्ण किये जाने की मांग की जिस पर लखेश्वर बघेल ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि यथाशीघ्र उनकी मांग पूरी हो जावेगी।

धोबिगुड़ा व चितालूर में आज के कार्यक्रम के दौरान जिला पंचायत उपाध्यक्ष माहेश्वरी पांडेय, जनपद सदस्य प्रहलाद व उत्तराबाली, डमरूधर, कंदरुराम, जानकिराम भारती, सरपंच सुभद्रा, नीलधर, सीताराम, लेखन बघेल, बालकराम जोशी, विनोद पांडेय, अनिल पांडेय, तुलाराम, मधु निषाद, परमा सेठिया, नरेंद्र ठाकुर, साधुराम, अनंतराम, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधिगण व कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उपस्थित रहा।

✍ AKKU KHAN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *