Sharing is caring!

63 की उम्र में ऋतिक से ज्यादा फिट हैं उनकी मां,

आप भी देखिए तस्वीरें नहीं होगा यकीन !

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर किसी फिट एक्टर की बात करें तो सबसे ऊपर नाम ऋतिक रोशन का आता है. वो चाहे बात हो बॉडी टोनिंग की या 6 पैक एब्स की, ऋतिक रोशन इन सब में सबसे आगे रहते हैं. 44 की उम्र के साथ-साथ 2 बेटों के पिता होने के बावजूद लड़कियां उनपर आज भी मरती हैं, क्योंकि वो लगते ही इतने समार्ट हैं. ऋतिक रोशन केवल लड़कियों के ही ख्वाबों के शेह्जादे नहीं हैं बल्कि वो तो आज लड़कों के भी रोल मॉडल हैं.

कहते हैं ऋतिक का अपनी फिटनेस के लिए काफी डेडिकेटेड रहते हैं और उनके इसी डेडिकेशन की वजह से उन्हें साल 2017 में ‘World’s most sexiest man’ की लिस्ट में तीसरे स्थान हांसिल हुआ था. आपको बता दें कि रौशन परिवार में केवल ऋतिक ही फिट नहीं रहते हैं बल्कि वो तो अपने परिवार के सभी लोगों को फिट रहने के लिए मॉटीवेट करते हैं.
ऋतिक के घर में फिटनेस को लेकर कौन कितना ज्यादा सक्रीय है यह तो आप सभी को  ऋतिक की माँ को देखकर ही अच्छी तरह समझ आ जायेगा. जी हाँ सिर्फ ऋतिक ही नहीं बल्कि उनकी माँ भी काफी फिट रहती हैं. अगर आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो यह अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि यह ऋतिक की माँ हैं या उनकी बहन.
अगर आप सभी को हमारी बातों पर यकीन न हो तो आप खुद देख लीजिए की माँ जी कैसी दिखती हैं कि आज भी लोग उनके दीवाने हो जाएँ.

ऋतिक की माँ का नाम पिंकी रोशन है और वे अब 63 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकता है.
ऋतिक ने ही अपनी माँ को सुझाव दिया था कि उन्हें जिम जाना शुरू करना चाहिए और अपना वजन कम करना चाहिए। पिंकी ने ऋतिक की इस बात को एक चैलेंज की तरह ले लिया और जिम जाना शुरू कर दिया.

Sharing is caring!