September 24, 2021
Breaking News

दुर्ग भिलाई::मा बाप घर मे घुसे पानी से सामान को बचाने में जुटे उधर बच्ची बह गयी

दुर्ग  भिलाई में रविवार शाम से रात तक हुई तेज बारिश लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है. भिलाई के छावनी में एक नाले में ढाई साल की बच्ची के पानी में बहने की खबर है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नंदिनी रोड छावनी स्थित करुणा अस्पताल के पास करीब ढाई साल की बच्ची आशी बह गई. बच्ची के पिता लखविंदर सिंह ने रविवार देर रात जामुल थाने में इसकी सूचना दी.
इसके बाद सोमवार सुबह से बच्ची की तलाश शुरू कर दी गई है. बताया जाता है कि बच्ची का घर नाले के समीप ही है. यह घटना करूणा अस्पताल के पास हुई। बच्ची के घर के पास से नाला बहता है। तेज बारिश के चलते नाला उफान पर था और पानी नाले से ऊपर बह रहा था।

बताया जा रहा है कि बारिश के दौरान ओवरफ्लो हुए नाले का पानी घर में घुस गया था। इसी दौरान घर के दरवाजे के पास खड़ी ढाई साल की बच्ची पानी के तेज बहाव में बह गई। ये घटना बीती रात की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा हुआ तब बच्ची के परिवार वालों को पता नहीं चला।

बच्ची के माता-पिता घर में घुसे पानी को निकाल रहे थे और गृहस्थी का सामान पानी से बचा रहे थे। इसी दौरान बच्ची पानी का बहाव देखने दरवाजे पर जाकर खड़ी हो गई थी। पानी के तेज बहाव में ये बच्ची बह गई। पिता ने इसकी सूचना पास के पुलिस थाने में दी।

जामुल थाना पुलिस बच्ची की खोजबीन कर रही है लेकिन अभी तक बच्ची का कोई पता नहीं चला है। बारिश के कारण हालात बिगड़ गए और कई निचले इलाकों में पानी भर गया था। करूणा अस्पताल के पास वाला हिस्सा भी डूब में आ गया था क्योंकि नाले का पानी कई घरों में भर गया था। पूरे इलाके के लोग घरों से पानी निकालते रहे। इसी दौरान ये हादसा हो गया। घटना के बाद से ही बच्ची के परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *