October 18, 2021
Breaking News

नेता प्रतिपक्ष टी एस के समक्ष मनोरा से 50 एवं सन्ना से 40 भाजपाइयों ने थामा कांग्रेस का हाथ

नेता प्रतिपक्ष टी एस के समक्ष मनोरा से 50 एवं सन्ना से 40 भाजपाइयों ने थामा कांग्रेस का हाथ

*👉कार्यकर्ताओं की जज्बा देख बाबा साहब खुस हवे कहा आने वाले चुनाव में हमे जितने से कोई नही रोक सकता!*

*👉बूथ कमेटी को लेकर बगीचा मनोरा सन्ना कांसाबेल की बाबा साहब ने जायजा लिया*

*👉आने वाले महीनो में बूथ कमेटी की प्रसिक्षण जिले में होगी जिसमे प्रदेश स्तर के नेता होंगे सामिल*

*👉पहले से बेहतर हुई है जशपुर कांग्रेस जिसका लाभ चुनाव में मिलेगा-टी एस*

रिपोर्ट-रणजीत यादव*

जशपुर:-
✍जशपुर जिले में भी राजनितिक पूरी तरह भूचाल की तरह मचना सुरु हो गई है जहां जशपुर जिले की तीनो सिट फिर से भाजपा जितने में तरह तरह का प्रयास कर रही है। वहीं कांग्रेस भी एड़ी चोटी एक कर दी है, आज मनोरा सन्ना बगीचा दौरे पर रहे छत्तीसगढ़ नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव जी जशपुर विधानसभा की बूथ कमेटी को लेकर यहम विचार चर्चाएं चली सन्ना में टी एस सिंह देव जी का ऐतिहासिक स्वागत हुवा .स्थानीय ग्रामीण लोगों ने अपने बिच महाराजा टी एस बाबा जी को देख कर उनके चेहरे पर खुसी देखने को मिल रही थी। वही मनोरा से 50 एवं सन्ना से 40 भाजपा वरिष्ट कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का हाथ थामा। नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव ने सभी भाजपाइयों का कांग्रेस में फूल माला पहनाकर स्वागत किया।
बाबा साहब ने कहा स्थानीय मुद्दे को लेकर लड़ेंगे चुनाव सड़कें बिजली पानी ट्रांसफार्मर किसानों की लड़ाई लड़ेगी कांग्रेस और आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जशपुर की तीनो सीटों पर कब्ज़ा करेगी कांग्रेस का झंडा लहरायेगी।
जशपुर जिले में मुख्य सड़कों की बदहाली और जगह-जगह बिगड़े ट्रांसफार्मर को कांग्रेस पार्टी अपना प्रमुख चुनावी मुद्दा बनाएगी उन्होंने कहा कि रेल सुविधा विहीन इस जिले मे डेढ़ दशक के बाद भी भाजपा की सरकार अच्छी सड़कों की सुविधा नहीं दे पाई है। पत्थलगांव से जशपुर और पत्थलगांव से रायगढ़ के अलावा पत्थलगांव से अम्बिकापुर की सड़क अब हादसों की सड़क बन कर रह गई है। इन सड़कों की बदहाली के चलते प्रति वर्ष सैकड़ों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। भाजपा सरकार की इस असफलता को लेकर लोगों मे खासा आक्रोश व्याप्त है, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सरप्लस बिजली के बाद भी गांवों मे बिजली ट्रांसफार्मर की खराबी के कारण अंधेरा दूर नहीं कर पा रही है। श्री सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस संगठन इस बार बूथ स्तर पर अपनी पकड़ मजबूत कर कांग्रेस की सरकार बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। बाबा साहब ने कहा की इस बार कांग्रेस युवा और महिलाओं को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी। श्री सिंहदेव ने मनोरा सन्ना और बगीचा पहुंचकर कांग्रेसियों के सम्मेलन को भी संबोधित किया। इस बिच कार्यक्रम में जशपुर कांग्रेस के दिग्गज नेता गण एवं कार्यकता एवं ग्रामीण जनता भारी संख्या में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *