October 26, 2021
Breaking News

बलरामपुर: नशिली दवाईयों का एक बड़ी खेप पकड़ने में पुलिस को मिली सफलता…

नशिली दवाईयों का एक बड़ी खेप पकड़ने में पुलिस को मिली सफलता…

रंजीत सोनी बलरामपुर

आज हमारी नई पीढ़ी जो नशिली पदार्थों का सेवन करने का आदी हो रही है जिससे हमारे देश का भविष्य अंधकार मे डुबता चला जा रहा है।आज हमारे नये पिढ़ी के बच्चों को आसानी से मार्केट में नशिली दवाईयाँ उपलब्ध हो जाती है, अगर हमारी आने वाली पिढ़ी ही नशिली पदार्थों के सेवन से मदहोश रहेंगे तो हम और आप अन्दाजा लगा सकते हैं कि आने वाले समय मे हमारे देश का हाल क्या होगा?
बलरामपुर जिले की पुलिस के सतर्कता के कारण आज पस्ता थाने मे नशिली दवाईयों का एक बड़ा खेप व आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली है,आरोपी के पास से onerex कफ सिरफ 190 शिशी व 26 स्ट्रीप acprasafe-0.5 टेबलेट बरामद किया गया है।
थाना प्रभारी धिरेन्द्र बन्जारे ने जानकारी दी कि हमे मुखबिर की सुचना मिली कि एक व्यक्ति गढ़वा झारखंड से दूबे बस से अम्बिकापुर आ रहा है जिसने भुरे रंग का जैकेट व भगवा रंग का गमच्छा पहन रख्खा है साथ में निले व काले रंग का बैग रखा है जिसमे बड़ी संख्या मे नशिली दवाईयां रखी है ,जिसे अम्बिकापुर के कई क्षेत्रों में खपाने के ईरादे से ले जा रहा है।इसी सुचना के माध्यम से पस्ता थाना मे नाका बन्दी कर बस से आरोपी को नशिली दवाईयों के साथ पकड़ा गया।आरोपी के ऊपर अप.क्र.11/18 धारा 21 बी. एन. डी.पी.एस.के तहत अपराध दर्ज कर रिमांड मे आरोपी को जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *