October 26, 2021
Breaking News

हमारी सरकार बनेगी तो सम्मानजनक दिया जाएगा वेतन– टी एस सिंह देव,,,,आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के समर्थन में पहुंचे टी एस सिंह देव

हमारी सरकार बनेगी तो सम्मानजनक दिया जाएगा वेतन– टी एस सिंह देव

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के समर्थन में पहुंचे टी एस सिंह देव

अम्बिकापुर,,, एक पखवाड़े से लगातार मानदेय बढ़ाने व अन्य मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओ द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी दौरान मंगलवार को धरना स्थल पर आंबा कार्यकर्ताओ से मिलने नेता प्रतिपक्ष व शहर विधायक टीएस सिंहदेव पहुंचे।उन्होंने उनकी मांगों का समर्थन किया और कहा कि उनकी मांग जायज है लेकिन केंद्र पूरी तरह बंद न होने दें, इससे बच्चों पर असर पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि 2019 में कांग्रेस की सरकार आएगी तो उन्हें सम्मानजनक वेतन दिया जाएगा।
गौरतलब है कि आंगन बाड़ी कार्यकर्ता अपनी मांगों को लेकर पिछले एक पखवाड़े से भारतीय स्टेट बैंक के कलक्टोरेट शाखा के सामने धरने पर बैठी हुई हैं। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के धरने पर बैठने से पूरी तरह से ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित आंगनबाड़ी केंद्र ठप हो गया ।जिससे बच्चों को मिलने वाली सुविधा से वंचित होना पड़ रहा है ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता शासन की इस योजना को पलीता लगा रही है। लेकिन इस बीच धरने पर बैठीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के बीच मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव पहुंचे और उनसे मुलाकात की। और उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ में बनेगी तो सभी कार्यकर्ताओं को सम्मानजनक वेतन दिया जाएगा और अगर उससे भी किसी प्रकार की दिक्कत होगी तो बैठ कर बीच का रास्ता निकाल कर निराकरण किया जाएगा वर्तमान सरकार की तरह नजर अंदाज नही किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *