October 21, 2021
Breaking News

सीएमओ की कार्यशैली से नाराज लोगो ने धरमजयगढ़ नगरपंचायत में जड़ा ताला,जमकर नारेबाजी

सीएमओ की कार्यशैली से नाराज लोगो ने धरमजयगढ़ नगरपंचायत में जड़ा ताला,जमकर नारेबाजी


हरितछत्तीसगढ़ विवेक तिवारी पत्थलगांव/ धरमजयगढ़।

स्वच्छता अभियान में कोताही,वृद्ध पेंशन में लेट लतीफी, पेयजल ,विधुत व्यवस्था में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुवे नगर पंचायत धरमजयगढ़ के जनप्रतिनिधियों व महिला स्वच्छता मित्रो ने सीएमओ के खिलाफ नारेबाजी करते हुवे नगर पंचायत कार्यालय में ताला जड़ दिया।

इस दौरान एल्डरमेन टीकाराम पटेल ,नगर पंचायत अध्यक्ष महेश कुमार चैनानी,उपाध्यक्ष विजय यादव,सभापति अजय राठिया,शिवहरि सारथी,श्रीमती राशी बाई राठिया,पार्षद हेमन्त साव, मनोज शर्मा,सुरेश राठिया,रमेश ठाकुर समेत भारी संख्या में महिला पुरुष मौजूद थे,तालाबंदी के बाद नगर पंचायत अधिकारी कर्मचारी कार्यालय के अंदर थे।

घेराव करने पहुंचे लोगों का कहना था कि नगर पंचायत में जब से cmo बंजारे का पदस्थापना हुआ है तब से यहां लचर व्यवस्था हावी है। ताला बंदी की वजह से भोजन अवकाश होने के बावजूद कार्यालय के अंदर मौजूद कर्मचारी भोजन करने तक बाहर नहीं आ सके। मजे की बात रही कि नगर पंचायत का घेराव की बात सुनते ही नगर में साफ-सफाई ,पानी निकासी की व्यवस्था को लेकर काफी दिनों से परेशान नागरिक भी नगर पंचायत कार्यालय पहुंच कर ताला बन्दी कर रहे लोगों का समर्थन करते दिखे।  विदित हो कि नगर पंचायत धरमजयगढ़ क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था वह संस्था वह स्वच्छता अभियान इन दिनों लचर हाल में है जिसकी वजह से नागरिकों में नगर पंचायत की कार्यशैली को लेकर जमकर आक्रोश देखा जा सकता है यही वजह है कि आज लोगों का आक्रोश फूट कर नगर पंचायत कार्यालय का घेराव के रूप में सामने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *