October 19, 2021
Breaking News

गड्ढे की खुदाई में निकला खूनी राज, देखा तो पुलिस और गांव वालों के भी उड़ गए होश,,ग्राम परमेश्वरपुर में सामने आई सनसनीखेज वारदात, बड़े भाई को खूनी खेल की जानकारी देकर भाग गया आरोपी

गड्ढे की खुदाई में निकला खूनी राज, देखा तो पुलिस और गांव वालों के भी उड़ गए होश,,ग्राम परमेश्वरपुर में सामने आई सनसनीखेज वारदात, बड़े भाई को खूनी खेल की जानकारी देकर भाग गया आरोपी

.
सूूरजपुर===== चंदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम परमेश्वरपुर में पारिवारिक विवाद को लेकर ग्रामीण ने पत्नी का गला रेंतकर धड़ से अलग कर दिया। हत्या करने के बाद पत्नी की लाश को गठरी में बांधा और घर की बाड़ी में स्थित एक गड्ढे में डालकर ऊपर से मिट्टी पाट दी। किसी को इस बात की खबर न लगे, इस दृष्टि से घटनास्थल पर गोबर से लिपाई कर दी और फरार हो गया। भाई को उसने पत्नी की हत्या की बात बताई थी।

घटना के संबंध में चंदौरा थाना प्रभारी सीपी तिवारी ने बताया कि ग्राम परमेश्वरपुर निवासी राम सिंह गोंड़ और उसकी पत्नी एतवारो बाई उर्फ पकनिहिन के मध्य किसी बात को लेकर गुरुवार को विवाद हुआ था। विवाद के दौरान राम सिंह ने आवेश में आकर धारदार हथियार से पत्नी एतवारो बाई के गर्दन पर तेज प्रहार कर दिया। प्रहार इतना तीव्र था कि एक ही झटके में एतवारो बाई का गर्दन धड़ से अलग हो गया।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी पति ने साक्ष्य छिपाने की नीयत से पत्नी की लाश को कंडे की गठरी बनाकर बांध लिया। इसके बाद घर की बाड़ी में ही एक गड्ढे में लाश की गठरी डालकर उसके ऊपर मिट्टी पाट दी। इतना ही नहीं जिस स्थान पर पत्नी की हत्या हुई थी, वहां के खून के धब्बों को मिटाने के लिए गोबर और मिट्टी से पुताई कर दी थी।

बड़े भाई को जानकारी देकर हो गया फरार
लाश को ठिकाने लगाने के बाद आरोपी राम सिंह अपने बड़े भाई शिवमंगल सिंह के घर गया था। यहां पहले तो मवेशियों को लाकर छोड़ा और पत्नी को पूज दिया हूं, कहकर जंगल की ओर चला गया। बड़े भाई ने जब उसके घर जाकर एतवारो बाई की सुध ली और घर में न पाकर इसकी सूचना पुलिस को दी। आरोपी अभी फरार है।

बाड़ी में नई मिट्टी ने खोला राज
एतवारो बाई की हत्या हो जाने की सूचना थाना प्रभारी सीपी तिवारी ने एसडीओपी आरके शुक्ला को दी और वे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। घर की तलाशी लेने के बाद बाड़ी में नई मिट्टी पाटने पर संदेह होने पर खुदाई कराई गई तो गड्ढे में कपड़े की गठरी मिली। इसमें खून से लथपथ एतवारो बाई का सिर और धड़ था।

पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम कराया और लाश परिजन को सौंप दी। मामले में पुलिस ने आरोपी राम सिंह के खिलाफ हत्या कर शव छिपाने के मामले में धारा 302, 201 व 25 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *