October 26, 2021
Breaking News

जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने सरकार प्रतिबद्ध – केदार

जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने सरकार प्रतिबद्ध – केदार

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश ब्यापी जनसम्पर्क पदयात्रा अभियान के तहत लगातार जनता से रूबरू हो रहे स्कूल शिक्षा *मंत्री माननीय केदार कश्यप* ने आज बस्तर विकासखण्ड के बडेराजपुर , मुण्डागांव , बड़ेअमाबाल , छोटाआमाबाल , हिरलाभाटा , चमिया , सिवनी और देवड़ा क्षेत्र का सघन भ्रमण किया ।

मंत्री केदार कश्यप जी उपस्थित जन समूह को इन 14 सालों में रमन सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी दी । मंत्री जी ने कहा कि आज सरकार गर्भवती महिलाओं से लेकर बच्चो और बुजुर्गों तक सभी के लिये किसी न किसी योजना के माध्यम से सभी का जीवन स्तर ऊंचा उठाने का प्रयास कर रही है और काफी हद तक सफल हुई है ।

प्रदेश की रमन सरकार निर्धन कन्याओं का विवाह करा रही है , गरीबो को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्के मकान दिए जा रहे हैं , उज्ज्वला योजना के तहत रसोई गैस का बितरण किया जा रहा है ।

सरकार की योजनाएं जनता तक सुचारू रूप से पहुँच रही है या नही इसे जानने हम जनसम्पर्क यात्रा के माध्यम से आपके गांव और घर तक पहुँचे हैं ।

कार्यक्रम को संबोधित करते युवा आयोग के अध्यक्ष कमल चंद भंजदेव जी ने भाजपा सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो का जिक्र किया । उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार द्वारा मेरे दादा की हत्या की गई थी । 25 मार्च के उस काले दिन को कैसे भुला जा सकता है । आज समय बदल गया है रमन सरकार गांव गरीब और किसान के हित मे कार्य कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *