October 18, 2021
Breaking News

मर्दापाल पहुँचा मंत्री केदार कश्यप का जनसम्पर्क पदयात्रा का कांरवा

मर्दापाल पहुँचा मंत्री केदार कश्यप का जनसम्पर्क पदयात्रा का कांरवा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश ब्यापी जनसम्पर्क पदयात्रा अभियान के तहत स्कूल शिक्षा मंत्री माननीय केदार कश्यप जी का कारवां आज मर्दापाल क्षेत्र पहुँचा ।

मंत्री जी ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आपके गांवों में जो सड़क ,पुल ,पुलिया , भवन , स्कूल, आश्रम , छात्रावास बन रहे हैं वो प्रदेश की भाजपा सरकार की देन है ।

आज गाँव , गरीब और किसान की चिंता करने वाले डॉ रमन सिंह जी की सरकार है । हमारी सरकार सभी वर्गों के विकास के लिये लगातार कार्य कर रही है । हम आपके जंगल जमीन के लिए लड़ते रहे हैं आज आपको उसका हक मिल रहा है ।

कार्यक्रम में उपस्थित बुजुर्गों ने स्व दादा बलीराम कश्यप जी के योगदान को याद किया । ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम को ब्यवस्थित करने की जिम्मेदारी दादा ने अपने ऊपर ली थी आज हमे सुविधाएं मिल रही है ।

कार्यक्रम में मानसिंह पटेल जी , रामचन्द्र जी ,सुखराम जी , सहित भारतीय जनता पार्टी के सभी मोर्चा प्रकोस्थो के पदाधिकारीगण और कार्यकर्तागण उपस्थित थे ।

मंत्री जी ने बताया कि 219 परिवारों को उज्जवला योजना का लाभ मिलेगा । जून तक सभी घरों में बिजली की सुविधाएं मिल जाएगी । मंत्री जी ने बाउंड्रीवाल और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्वीकृति प्रदान की । एवम मुरिया समाज के लिये भवन की स्वीकृति प्रदान की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *