October 18, 2021
Breaking News

कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव छ.ग. सहप्रभारी डा.अरुण उराँव तीन दिवसीय दौरे पर पहुँचे जशपुर-आते ही भाजपा पर बोला हमला!

कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव छ.ग. सहप्रभारी डा.अरुण उराँव तीन दिवसीय दौरे पर पहुँचे जशपुर-आते ही भाजपा पर बोला हमला!

रिपोर्ट-रणजीत यादव*
जशपुर:-
✍राष्ट्रीय सचिव कांग्रेस कमेटी और छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के सहप्रभारी डा.अरुण उराँव जी आज जशपुर तीनदिवसीय दौरे पर हैं.आज दोपहर जशपुर रेस्ट हॉउस में कार्यकर्ताओं से भेट मुलाकात किये इस बिच उन्होंने जशपुर विधानसभा की बूथ कमेटी की जानकारी ली एवं जशपुर की तीनो सीट जितने का मंत्र दिया एक एक कांग्रेस कार्यकर्ता से मुलाकात की और कांग्रेस की अंदरुनी कार्य की जानकारी ली .आपको बता दें की हालही में चल रहे छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से संकल्प शिविर आयोजन किया जा रहा है हर विधानसभा में जशपुर जिले में भी बहुत ही जल्द प्रदेश के बड़े नेता मौजूद होंगे! अरुण उराँव ने जशपुर की भाजपा की जिस तरह समाधान शिविर के जरिये पद यात्रा के जरिये जिस तरह जशपुर के आदिवासी जनता को नमक्खराम कह कर धमकी देते हैं इस भाजपा निति को गरीब जनता पूरी तरह से समझ गई है अब इनकी दाल गलने वाली नही है ग्रामीण जनता काफी आक्रोशित हैं बीजेपी साशन से इस बात को डॉक्टर रमन सिंह भी भली भाँति जानते हैं।
अरुण उराँव ने जशपुर आदिवासी बाहुल क्षेत्र में आज भी बिजली और पानी की समस्या बहुत है इसी चीज को ग्रामीण भाजपा को याद दिलाते हैं पिछले चुनाव के वादे तो बीजेपी कहती है जिसका नमक खाते हो उसे वोट न देना सरासर नमखराम है। आज छत्तीसगढ़ में पूरी तरह से गुंडों की राजनीती चालू कर दी है भाजपा को जनता की समस्या नही दिखती इनको तो बस वोट बैंक समझ के रखा है। हमारे देश के प्रधानमंत्री ने कहा था दो करोड़ नोकरी देंगे सबके एकाउंट में 15-15 लाख देंगे लेकिन क्या हुवा उस वादे के आखिर कार खोखला ही निकला न!ऐसे कई वादे जशपुर छत्तीसगढ़ में भी किये गए हैं जशपुर जिला के पत्थलगांव को जिला बनाने का वादा बिजली फ्री धान की समर्थन मूल्य 21 सौ रूपये 300सौ रूपये बोनस और कई बड़े बड़े वादे बस वादे ही रह गए हैं अभी भाजपा के पास वादे करने के लिए भी कोई रास्ता नही दिख रहा है आखिर ये कितने दिन तक खोकला वादा करेंगे अब जनता पूरा समझ गई है इनकी कमीशनखोरी सरकार को अब और भाजपा की झूटी बातों में लोग नही फसने वाले भाजपा की पाप की घड़ी भर चुकी है.हमारे राहुल गांधी जी के नेर्तित्व में कांग्रेस छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत से जीतेगी और भाजपा को छत्तीसगढ़ से बाहार का रास्ता दिखाएगी।
जशपुर जिले की कांग्रेस पहले से काफी मजबूत नजर आ रही है हमे पूरा विश्वास है आने वाले समय में कांग्रेस भाजपा पर भारी पड़ेगी! अरुण उरॉव ने जशपुर जिला के महिला कांग्रेस की सराहना की और कहा अब महिला कांग्रेस पूरी तरह से संगठन मजबूत को लेकर आ गई है अब महिला कांग्रेस की संगठन पूरा दिखाई दे रही है इसका लाभ कांग्रेस को मिलेगी! इस बिच मुख्य रूप से जशपुर जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल,जिला महामंत्री विनय भगत,नगरपालिका अध्यक्ष हीरू राम निकुंज, अमेठी डी आर ओ मुरारी अग्रवाल, जशपुर वि.सभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष सस्त्रांसु पाठक, एवं सैकड़ो की संख्या में महिला कांग्रेस उपस्थित थे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *