October 18, 2021
Breaking News

समरसता भोज से भाजयुमो ने दिया एकता और अखंडता का संदेश

समरसता भोज से भाजयुमो ने दिया एकता और अखंडता का संदेश


रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा भारत रत्न बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर जी की जयंती के अवसर पर एक दिवस पूर्व समरसता भोज का आयोजन कर एकता अखंडता एक भारत श्रेष्ठ भारत का निर्माण करने के उद्देश्य से सामाजिक समरसता का संदेश दिया भाजयुमो के मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भाजयुमो राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार प्रदेश भाजयुमो द्वारा 5 मई तक “समरसता कार्यक्रम” का आयोजन पूरे प्रदेश के सभी जिलों में किया जा रहा है। आज प्रदेश के 51 स्थानों में भाजयुमो का समरसता कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे आज भाजयुमो राजधानी रायपुर के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय के नेतृत्व में
आज केनाल लिंकिंग रोड स्थित अम्बेडकर भवन में समरसता भोज का आयोजन किया जिसमे हमारे अनुसूचित जाति, जन जाती, आदिवासी समाज के बंधुओ के साथ सभी जाति वर्ग जन सम्मिलित हुए और सामाजिक समरसता का संदेश देते हुए एक साथ बैठ कर सभी ने भोजन किया तथा सभी ने एक दूसरे को समरसता सूत्र बांधकर एकता समानता और भाईचारे का संदेश दिया। भाजयुमो के समरसता भोज में विशेष रूप से छत्तीसगढ़ शासन के वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अनु.ज.जा. मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम, भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल, आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव सम्मिलित हुए और सभी जाति वर्ग के बंधुओ के साथ बैठ समरसता भोजन किया और उन्हें भोजन परोसकर सामाजिक समरसता का संदेश दिया।
कार्यक्रम में उपस्थित छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज भारत रत्न बाबा साहब अम्बेडकर जी की जयंती पूरे देश मे समरसता दिवस के रूप में मना रही है ऐसे में भाजपा युवा मोर्चा के युवा समरसता भोज का आयोजन कर सामाजिक सद्भावना का संदेश दे रहे है निश्चित ही बधाई के पात्र है जब देश मे कुछ लोग देश को बांटने का तोड़ने का काम कर रहे है वहीं भाजपा के युवा एक भारत श्रेष्ठ भारत के भाजपा के लक्ष्य को पूरा करने में लगे है और आज इस भोज कार्यक्रम के माध्यम से सामाजिक समरसता का संदेश दे रहे है।
अनुसूचित जन जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम ने भजयुमो कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि एक भारत श्रेष्ठ भारत के निर्माण के लिए सामाजिक सद्भावना स्थापित करने जाति-वर्ग के भेद को उन्मूलित कर भारत को परम वैभव पर ले जाए जाने पर जोर दिया।
भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने कहा कि
समरसता भोज के माध्यम से समाज के सभी वर्गो में एक समानता की भावना उत्पन्न होती है समानता और एकता का संदेश ही इस आयोजन का लक्ष्य है।
आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने कहा कि भारत की पहचान ही विभिन्नता में एकता से है भारत मे विभिन्न जाति धर्म और पंथ के हम सभी लोग रहते है और ऐसे में जब हम सभी एक मंच पर एक साथ बैठ कर भोजन करते है तो एक सद्भावना का वातावरण बनता है आज हम सभी के लिए प्रसन्नता का विषय है कि भाजयुमो ने समरसता भोज का आयोजन कर सामाजिक समरसता का संदेश देने का काम किया है

आयोजित समरसता भोज में भोजन मंत्र के बाद भारी संख्या मे मौजूद सभी जाति वर्ग के लोगो ने एक साथ समरसता भोज किया भोजन से पूर्व सभी अतिथियों भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने भारत रत्न बाबा साहब अम्बेडकर और भगवान बुद्ध की प्रतिमा के समक्ष सामाजिक एकता और अखंडता के लिए प्रार्थना करते हुए दीपप्रज्वलित कर नमन किया।
भाजयुमो के समरसता भोज कार्यक्रम में भाजयुमो प्रदेश महामंत्री संजुनारायन सिंह ठाकुर,ज्ञानचंद चौधरी जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय सुनील चौधरी सचिन मेघानी मंडल अध्यक्ष विपिन पटेल डॉ उपेंद्र त्रिवेदी सुमित शर्मा विभोर शुक्ला विशेष शाह सजल श्रीवास्तव अश्वनी विशवकर्मा दीपक तन्ना आशीष आहूजा नासिर खान आलोक शर्मा राजकुमार धीवर मनीष पांडे बिट्टू शर्मा हेमंत महानंद कृष्ना राणा तरुण गुप्ता सहित बड़ी संख्या में भजयुमो कार्यकर्ता और आमजन मौजूद रहे।

उमेश घोरमोड़े
9907806568
मीडिया प्रभारी भाजयुमो रायपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *