October 18, 2021
Breaking News

छत्तीसगढ के नवनिर्माण में हाँथ बटाएँ, बटन दबाएं.. सोशल मीडिया मितान बने और सबको  बनाएं : अजीत जोगी 

छत्तीसगढ के नवनिर्माण में हाँथ बटाएँ, बटन दबाएं.. सोशल मीडिया मितान बने और सबको  बनाएं : अजीत जोगी
▶ जे सी सी जे सोशल मीडिया मितान महाअभियान की शुरुवात ◀
▶ बस्तर से सरगुजा तक हर बूथ के सदस्य बनेंगे मितान, प्रदेश को देंगे नई पहचान ◀
▶ जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे प्रदेश में बनाएगी एक लाख सोशल मीडिया मितान ◀
▶ आसानी से घर बैठे सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश नवनिर्माण में सहभागी बने ◀
बिलासपुर(15.4.18) जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के संस्थापक अध्यक्ष माननीय श्री अजीत जोगी जी ने विश्व मे हो रहे डिजिटल क्रांति को ध्यान में रखते हुए आज दिनांक 15-04-18 को छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के *सोशल मीडिया मितान अभियान की शुरुवात बिलासपुर में किया ।
 श्री जोगी जी ने बताया कि सोशल मीडिया आज समाज के सभी वर्गों खासकर युवाओं के लिए अपनी समस्याओं  अपनी बातों को रखने का एक उचित माध्यम, एक मंच बन गया है ।
    साथ ही श्री जोगी जी ने यह भी बताया कि आने वाले दिनों में जनता कांग्रेस सोशल मीडया विभाग द्वारा प्रदेश में *एक लाख सोशल मीडिया मितान* बनाया जाएगा,जो पूरे प्रदेश में आम जनता एवं युवाओं की समस्याओं को एक मुखर आवाज देने का कार्य करेंगे।सोशल मीडिया मितान बनाने हेतु प्रदेश स्तर पर अजीत जोगी जी द्वारा एक लिंक जारी किया गया जिसका उद्देश्य प्रदेश के उन सभी लोगों को एक साथ एक कड़ी में जोड़ना है जो छत्तीसगढ़ के नव निर्माण में माननीय अजीत जोगी एवं  जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ खड़े हैं।
    माननीय अजीत जोगी जी  द्वारा  बिलासपुर स्थित कार्यालय में  सोशल मीडिया प्रदेश अध्यक्ष जीतू ठाकुर के साथ  सोशल मीडिया मितान बनने यह लिंक bit.ly/jccjsocialmediamitaan जारी किया गया।जिस लिंक को क्लिक करते ही एक पेज खुलेगा जिसमें अपनी कुछ जानकारी भर कर जेसीसीजे सोशल मीडिया मितान बना जा सकता है।माननीय अजीत जोगी जी ने कहा  कि इस लिंक का उद्देश्य स्पष्ठ है की ‘छत्तीसगढ़ के नव निर्माण में हाथ बटाएं  बटन दबाएं  सोशल मीडिया मितान बने और सब को  को बनाए” इसी भावना के साथ सोशल मीडिया मितान लिंक जारी किया गया है। जोगी जी ने कहा कि बस्तर से लेकर सरगुजा तक हर बूथ का व्यक्ति इस एक लिंक के माध्यम से एक दूसरे का मितान बनेगा।शीघ्र ही हम प्रदेश में एक लाख सोशल मीडिया मितान बनाने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे ।प्रदेश अध्यक्ष जीतू ठाकुर ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए बताया कि आज सोशल मीडिया सूचनाओं को प्रसारित करने का सबसे तेज माध्यम बन गया है ।जिसको ध्यान में रखकर प्रदेश पदाधिकारियों,लोकसभा अध्यक्षों,विधानसभा अध्यक्षों, की नियुक्ति की गई है।
       ।    सभी पदाधिकारी आने वाले समय में जोगी जी के और पार्टी की विचारधाराओं को एवं छत्तीसगढ़ में भ्रष्ट भाजपा सरकार जो प्रदेश के युवा,महिला,मजदूर,किसान एवं अन्य सभी वर्गों पर अपने दमनकारी नीतियों से शोषण एवं अत्याचार करने पर आमादा है ऐसी जनविरोधी रमन सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश की आम जनता तक संदेशो को पहुंचाने का काम करेंगे।प्रदेश के हर विधानसभा में सभी विधानसभा अध्यक्ष और पार्टी के कार्यकर्ता शिविर लगाकर सभी बूथ में व्यक्तियों को इस लिंक के माध्यम से सोशल मीडिया मितान बनाएंगे। बड़ी ही सहज सरल और आसान तरीके से कोई भी व्यक्ति जो माननीय अजीत जोगी जी माननीय अमित जोगी जी एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ नवनिर्माण में अपना बहुमूल्य योगदान और सहयोग देने का इच्छुक है वह इस लिंक के माध्यम से नव निर्माण में अपना योगदान घर बैठे दे सकता है।प्रदेश की इस रमन सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने हम और हमारे सोशल मीडिया के सभी साथी हर स्तर पर लगातार मेहनत कर प्रदेश में वह माहौल निर्मित कर देंगे कि छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़िया की पहचान और उसकी गूंज दोनों ही राष्ट्रीय दलों के दिल्ली स्थित कार्यालय तक गूंजेगी।
      इस लिंक के माध्यम से सर्वप्रथम पार्टी सुप्रीमो मा. अजीत जोगी जी पहले सोशल मीडिया मितान सदस्य बने।आज के कार्यक्रम में सियाराम कौशिक जी,ज्वालाप्रसाद चतुर्वेदी जी,संतोष कौशिक जी,विश्वम्भर गलहरे जी,समीर अहमद जी,मनिशंकर शर्मा जी,मार्ग्रेट बेंजामिन,पुष्पेंद्र साहू,हर्ष सिंह,अनुराग पांडेय,विकास सिंह,बबलू जार्ज,क़ालीन सर,भूपेन्द्र सिंह,खेत्रो महानंद,यूपेश कुमार,यश मिरानी,अंकित मिश्रा,अंशु राय,संजय जयसवाल,रवि जयसवाल, उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *