September 24, 2021
Breaking News

छात्रा की अश्लील फोटो फेसबुक में पोस्ट, ओडिशा के IAS अफसर का बेटा गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी की एक इंजीनियरिंग छात्रा का फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसमें अश्लील फोटो अपलोड करने के मामले में 2 महीने से फरार चल रहे ओडिशा के एक आईएएस अफसर के बेटे को गुरुवार विधानसभा थाना पुलिस ने ओडिशा स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। देर शाम आरोपी छात्र को रायपुर लाया गया।मिली जानकारी के मुताबिक़ 18 जून 2017 को सड्डू की इंजीनियरिंग छात्रा ने ओडिसा के सुंदरगढ़ जिले के रहने वाले 23 वर्षीय खुशवंत नायक के खिलाफ फर्जी आईडी से अश्लील फोटो पोस्ट करने और मोबाइल पर फोन और एसएमएस से तंग करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज करायी ।पीड़िता का आरोप था कि आरोपी उसके ही कॉलेज में पढ़ता है और उसने एफबी पर पीड़िता के नाम से एक फेक आईडी बना रखी है।

एएसपी सिटी विजय अग्रवाल ने बताया कि मूलतः ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के भेडा बहाल निवासी खुशवंत नायक(23) रायपुर में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। उसके खिलाफ सड्डू की इंजीनियरिंग छात्रा ने 18 जून 2017 को रिपोर्ट लिखाई थी।

आरोप लगाया था कि खुशवंत ने उसके नाम का फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसमें उसकी अश्लील तस्वीरे पोस्ट कर दी थी। इसके अलावा वह मोबाइल पर कॉल व एसएमएस करके परेशान करता आ रहा था।

विधानसभा थाना पुलिस ने मामले में धारा 67 ए आईटी एक्ट के तहत अपराध कायम कर फर्जी फेसबुक आईडी व काल डिटेल के आधार पर आरोपी छात्र की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस टीम ओडिशा के अंपूर्णा अपार्टमेंट गोहरिया चौक जी-3 थाना तमांडु जिला खूर्दा पहुंची। वहां से खुशवंत नायक को गिरफ्तार कर रायपुर ले आई।बताया जाता है की आरोपी उस आईडी पर पीड़िता की अश्लील फोटो पोस्ट कर रहा है और फोन व एसएमएस करके उसे परेशान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *