September 24, 2021
Breaking News

एसडीओ सुभाष मोरे हुए सेवानिवृत्त , विदाई समारोह आयोजित

हरित छत्तीसगढ़ बिलासपुर।

लोक निर्माण विभाग कार्यपालन अभियन्ता विद्युत/यांत्रिकी बिलासपुर कार्यालय में कार्यरत मुंगेली एसडीओ सुभाष मोरे 31 अगस्त को अपना कार्यकाल पूरा कर शुक्रवार को सेवानिवृत्त हुए। इस अवसर पर विभाग के अन्य कर्मचारी साथियो की ओर से विदाई समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में अधीक्षण अभियंता जी एस मंडावी ने सेवानिवृत्त एसडीओ सुभाष मोरे को सभी कर्मचारियों की तरफ से श्रीफल और शाल भेंट करते हुए कहा कि सुभाष मोरे ने पूरे कार्यकाल के दौरान अपनी ड्यूटी को बखूबी निभाया। उन्होंने अपनी ड्यूटी को ईमानदारी से निभाया। जो कार्य उन्हें सौंपा गया उसे समय पर पूरा किया। इसके साथ ही लोगों के साथ भी उनका मेलजोल व व्यवहार अच्छा रहा है।

इस दौरान कार्यपालन अभियन्ता एन के लाल ने श्री मोरे को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनके कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि श्री मोरे ने अपने कार्यकाल में ड्यूटी को ईमानदारी से अंजाम दिया। उनका कार्यकाल सराहनीय रहा है। इस दौरान अम्बिकापुर कार्यपालन अभियन्ता निर्मल टोप्पो ने कहा कि सेवानिवृत सुभाष मोरे ने अपनी ड्यूटी को पूरी निष्ठा के साथ निभाया है।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से डीए ए के पण्डा , एसडीओ आर के राय , एन एस बघेल एव सब इंजीनियर उदय राज ,एन एस पैकरा, डी के यादव, के आर बंजारा, संजय पाण्डे, एस के सिदार ,जे के शुक्ला ,आफिस स्टाप सी के माझी ,आर के वर्मा , डी के यादव, रजिंत कुमार धुर्व,एन के शर्मा, संजय साहू, बसन्त कश्यप, भानु लश्कर समेत अन्य कर्मचारियों ने सुभाष मोरे के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए सम्मानपूर्वक विदाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *