Sharing is caring!

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार एवम् अपराध नियंत्रण संगठन का पत्थलगांव में किया विस्तार

हरितछत्तीसगढ़, विवेक तिवारी

पत्थलगांव। अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण संगठन का पत्थलगांव में रविवार को पदाधिकारीयों का विस्तार किया गया।

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण के जिला अध्यक्ष जगेशवर  लाल यादव, जिला उपाध्यक्ष कुश महतो एवं जिला युवा अध्यक्ष नरेश कुमार यादव  की उपस्थिति में जशपुर जिला के पत्थलगांव में संगठन का विस्तार किया गया ।

जिसमें पत्थलगांव विकासखण्ड अध्यक्ष डमरूधर यादव, सचिव संदीप टोप्पो, उपाध्यक्ष संदीप यादव एवं सतीश नेताम, दामेशवर चौहान, अजयदान बड़ा इन सभी को पत्थलगांव विकाश खंड के लिए नियुक्ति किया गया एवम् साथ ही बधाई दी गई। इस बैठक में मानवाधिकार के सम्बंध में विस्तार से चर्चा की गई तथा मानवाधिकार के बारे में लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया गया।

जिलाध्यछ जगेश्वर लाल यादव ने कार्यकर्ताओं से मानवाधिकार की रक्षा के लिए सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर काम करने की सलाह दी। कहा कि आरोपों की जांच के बाद ही किसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रशासन पर दबाब बनाएं। क्योंकि, कई बार आरोप झूठे भी होते हैं। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में पूरे जशपुर जिले में मानवधिकार एवं अपराध नियंत्रण संगठन का विस्तार किया जायेगा एवं लोगों को इसके बारे में जागरूक किया जायेगा ।

Sharing is caring!