October 26, 2021
Breaking News

महिला को टक्कर मार घर में घुसी अनियंत्रित बस, हादसे में महिला गंभीर

महिला को टक्कर मार घर में घुसी अनियंत्रित बस, हादसे में महिला गंभीर

अंबिकापुर :- सरगुजा जिले के बतौली  थाना अंतर्गत  ग्राम कुनकुरी में यात्री बस ने तेज रफ्तार में एक महिला को टक्कर मारते हुए एक घर में जा घुसी । इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। प्राप्त जानकारी  के मुताबिक, अंबिकापुर से कापू जा रही यात्री बस ग्राम कुनकुरी के पास तेज रफ्तार व चालक की लापरवाही के कारण अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे ये घटना घट गई ।
गौरतलब है कि दुर्घटनाओं का यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है  एन एच 78  की  जर्जर सड़क आए दिन दुर्घटनाओं का सबब बन रही है।  शासन-प्रशासन को इससे कोई सरोकार नहीं है कि ऐसी दुर्घटनाओं के कारण आम जनता को कितनी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है । सड़क में चलने वाले राहगीर व सड़को के किनारे स्थित मकान भी अब इन हादसों के कारण मेहफूूूज नहीं है । मामले में बतौली थाना के टीआई अविनाश सिंह ने बताया कि ये महेंद्रा ट्रेवल्स का बस चालक काफी तेज रफ्तार में लापरवाही से बस चला रहा था,  इस दौरान कुनकुरी के पास चालक ने नियंत्रण खोते हुए  सड़क पर चल रही महिला को टक्कर मारते हुए सड़क के किनारे स्थित एक मकान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया ।

मामले में  बतौली पुलिस ने  आरोपी बस चालक को  गिरफ्तार कर  धारा 279 ,  337 के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *