October 18, 2021
Breaking News

सड़क निर्माण में तेजी लाने को लेकर सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने बटईकेला में ली अधिकारियों एवं ठेकेदारों की बैठक

सड़क निर्माण में तेजी लाने को लेकर सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने बटईकेला में ली अधिकारियों एवं ठेकेदारों की बैठक

धीमी गति से चल रहे सड़क निर्माण कार्य को लेकर जताई नाराजगी

 

*कांसाबेल-बटईकेला का सड़क जिले का सबसे अच्छा सड़क हो:राजा रणविजय सिंह जूदेव*

 

जशपुर:-

कांसाबेल से बटईकेला के बीच 12 किलोमीटर का सड़क निर्माण का कार्य पिछले 2 सालों से चल रहा है बावजूद इसके अभी तक इस रोड का काम पूरा नहीं हुआ है। जिस पर संज्ञान लेते हुए बटईकेला प्रवास पर आये राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने पिछले दिनों सड़क ठेकेदार एवं अधिकारियों की बैठक ली। धीमी गति से चल रहे सड़क निर्माण को लेकर सांसद महोदय ने नाराजगी जताते हुए सम्बंधित अधिकारियों एवं ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई। श्री जूदेव ने कहा कि सड़क निर्माण का कार्य जल्द से जल्द पूरा कर लिया जावे  तथा कांसाबेल से बटईकेला तक का सड़क  जिले के सबसे अच्छा सड़क होना चाहिए,इसकी क्वालिटी पर किसी भी तरह का कोई समझौता बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

रंग लाई मा.जूदेव जी की पहल:

बैठक का असर कुछ इस तरह हुआ है कि  अत्यंत धीमी गति से चलने वाला काम अब तेजी पकड़ लिया है। आने वाले दिनों में भी यदि इसी गति से सड़क का निर्माण किया जायेगा तो निश्चित ही आम जनता के लिये बड़ी राहत होगी।

 

क्या कहना है इस पर सांसद महोदय का?

“हमने लगातार जनसरोकार के मुद्दे उठाए हैं,हमें अपने क्षेत्र का विकास चाहिए। चूँकि बटईकेला हमारा गोद ग्राम है इस वजह से यहाँ के लिए कुछ जिम्मेदारियाँ भी ज्यादा है। हमने अधिकारियों एवं ठेकेदारों को समझाइस दे दी है,बहुत जल्द ही सड़क निर्माण का कार्य पूरा हो जायेगा।”

 

*मा. रणविजय सिंह जूदेव*

*राज्यसभा सांसद*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *