January 20, 2022
Breaking News

कोंडागाँव :- भाई ही भाई का सबसे अच्छा दोस्त होता है, इस वाक्य को तार-तार कर देेने वाली खबर जरूर पढें

HARIT CHHATTISGARH

कोंडागाँव :- इस बार के इस नया खानी पर्व में ऐसा एक घर मेें देखने को मिला कि एक भाई अपने दुसरे सगे भाई को नवाखानी पर्व के दिन ही मौत के घाट उतार दिया है

कहते है दो भाई एक दुसरे के सबसे अच्छे दोस्त होते है मगर इस घटना ने इस जुमले को तार तार कर दिया है। बस्तर संभाग में नवाखानी का पर्व बड़े ही धूम धाम एवं हर्षोल्लास से मनाया जाता है लेकिन इस बार के इस पर्व में ऐसा एक घर मेें देखने को मिला कि एक भाई अपने दुसरे सगे भाई को नवाखानी पर्व के दिन ही मौत के घाट उतार दिया है
गांव में जब लोग नवाखानी का पर्व मना रहे थे
गांव में जब लोग नवाखानी का पर्व मना रहे थे तभी शुक्रवार की शाम दो भाईयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इसी विवाद के चलते मझले भाई ने अपने बड़े भाई नेगीराम को मौत के घाट उतार डाला।

ऐसा क्या था उस खेत में जो चारा खाने गई 6 भैंस खेत से वापस ही नहीं लौटी
भला बुरा कहते हुए उसके साथ मारपीट की
जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत फुफगिरोला निवासी नेगीराम मरकाम पिता लोलूराम व उसका पूरा परिवार नवाखाई की पूजा-अर्चना में मशगूल था। इसी बीच मृतक ने शराब का सेवन भी कर लिया और नशे की ही हालत में वह अपने छोटे भाई ढेडराम के खेत की ओर स्थित मकान में गया और उसे भला बुरा कहते हुए और उसे गाली-ग्लौज करते उसके साथ मारपीट की।
सूचना के मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई
छोटे भाई ने उस वक्त तो बड़े भाई का प्रतिकार नही किया, लेकिन जब मृतक वहां से निकलकर जाने लगा तो गुस्से में आकर उसने एक लकड़ी से बड़ेभाई के सिर पर पीछे से दे मारा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शक के आधार पर ढेडराम को पकड़ लिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *