August 3, 2021
Breaking News

कार में चल रहा था बियर बार का कारोबार, तीन घंटे अय्याशी के लगते थे 10 हजार!

राजधानी पुलिस ने बीती रात एक कार का वाहन चैकिंग के दौरान पकड़ा है। कार के अंदर पूरा का पूरा बियर बार का कारोबार चल रहा था।

रायपुर.राजधानी पुलिस ने बीती रात एक कार का वाहन चैकिंग के दौरान पकड़ा है। कार की तलाशी लेने पर जो बात सामने आई उसने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया। मिली जानकारी के मुताबिक कार के अंदर पूरा का पूरा बियर बार का कारोबार चल रहा था। 10 हजार रुपए में कार को अय्याशी के लिए किराये पर दिया जाता था। कार के अंदर बिल्कुल बार की तरह ही सजावट की गई है। उसमें महंगी शराब से लेकर दारू के गिलास तक की सब व्यवस्था की गई थी। गंज थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है।पुलिस ने हिरासत में लिएड्राइवर त्रिलोकी साहू से पूछताछ कर रही है। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि यह कार उसकी नहीं है। वो इसे भिलाई से गुरूकृपा ट्रेवल्स से किराए पर लेकर एक परिवार को छोडऩे रायपुर आया था। गाड़ी पंजाब पासिंग की थी इसलिए पुलिस ने कार को रोका और गाड़ी के कागजात मांगे लेकिन जब चालक के पास जरूरी दस्तावेज नहीं मिले तो उसकी तलाशी ली गई। जिसमें कार के अंदर बियर बार की तरह सुविधाएं होने की बात पता चली है। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि कार के अंदर ये बार चलाया जा रहा था कि नहीं या सिर्फ ये कार रईसों को किराए पर देने के लिए ऐसी बनाई गई है। फिलहाल पुलिस इस बात की तफ्तीश कर रही है कि कार में बार की शक्ल आखिर क्यों दी गई।

कार के अंदर बियर बार जैसी सजावट
इस कार को मोबाइल बार की शक्ल में तैयार किया गया है। कार के भीतर का इंटिरियर आलिशान होने के साथ ही लक्जरी सीटिंग अरेजमेंट, कलर टीवी और फ्रिज की भी व्यवस्था की गई है। जिसे देखकर बियर बार संचालित करने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। जल्द की सच सामने आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *