July 26, 2021
Breaking News

फर्जी सीबीआई ऑफिसर बनकर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर से ठगे तीन लाख पुलिस ने ठग का किया स्केच जारी

हरित छत्तीसगढ़ रायपुर।

राजनन्दगांव के डॉक्टर खूंटे से बीते दिनों चार ठगों ने अपने आप को सीबीआई अफसर बताते हुए डरा धमकाकर तीन लाख की धोखाधड़ी की शिकायत पर पुलिस द्वारा आरोपी का स्केच जारी कर राजनांदगांव सहित आस-पास के जिले के थानों में भेजते हुए जांच पड़ताल तेज करदी है।गौरतलब हो कि
मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पदस्थ डॉ. विमल खुटे के पास 17 जुलाई को चार अज्ञात लोगो ने अपने आप को सीबीआई अधिकारी बता कर उनके खिलाफ कई शिकायत व मामला होने का हवाला देकर डराते हुए साढ़े तीन लाख लेलिये।पुलिस अज्ञात आरोपियों के धारा 419, 384, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी हुई है। एएसपी राजेश अग्रवाल ने बताया कि मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पदस्थ डॉ. खुटे ने साढ़े तीन लाख रुपए धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई है। प्रार्थी के बताए गए हुलिया के आधार पर आरोपी का स्केच जारी किया गया है ताकि आरोपी की पहचान हो सके।

तीन किश्त में ले गए थे रुपए
इस दौरान आरोपियों ने डॉ. खुटे को मामले में बचाने का हवाला देकर 1 लाख रुपए लेकर चले गए। आरोपी जुलाई माह में ही फिर डॉक्टर के पास पहुंचे और डेढ़ लाख रुपए फिर ले लिए। इसके बाद आरोपी 5 अगस्त को फिर से डॉक्टर खुटे के पास से 1 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। एक के बाद एक तीन किश्तों में रुपए देने के बाद डॉक्टर ने इसकी शिकायत पुलिस में की।आरोपियों द्वारा बारी-बारी से डॉक्टर के पास से साढ़े तीन लाख रुपए की धोखाधड़ी की गई है। प्रार्थी डॉक्टर ने 26 अगस्त को बसंतपुर थाना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उन्होंने पुलिस को विस्तार से सारे घटनाक्रम की जानकारी दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *