Sharing is caring!

रमन सिंह की विकास यात्रा ने महिनो से सोई हुई नगर पंचायत राजपुर को जगाया……

बलरामपुर-राजपुर से रंजीत सोनी

राजपुर नगर पंचायत के हालात ऐसा है कि यहां के सभी काम भगवान भरोसे ही चलता आ रहा है, जनहित के कई योजनाएं सरकार के द्वारा लोगों के हित के लिए दिये जाते हैं लेकिन ईस नगर पंचायत मे योजनाओं का लाभ व सहयोग राशी पाने के लिए लोगों के चपपल घिस जातीं हैं लेकिन काम नही हो पाता है।

आज गर्मी अपने चरम शीमा को पार कर अन्तिम पड़ाव पर है फिरभी कई वार्डों मे पेय जल की समस्या आज भी बनी हुई है, यहां तक की राजपुर बस स्टैंड मे लगभग एक वर्ष पूर्व बने वाटर एटीएम भी चालू नही किया गया था और न ही प्याऊ की व्यवस्था की गई है,आम लोग वाटल का पानी खरिद कर पिने को मजबुर हैं परेशानी का सबब उनके लिए है जिनके पास पानी खरिदने को पैसा नही है।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का विकास यात्रा 19 को राजपुर मे आने की खबर से नगर पंचायत महिनो के निंद से जग गई है और शहरी इलाकों के अधुरे कार्यों को सही करने जूट गई है।


शहरी छेत्रों के स्ट्रीट लाईट जो हमेशा से ही बंद रहतीं थी आज आलम यह है कि दिन मे भी ऊजाला बिखेर रही है, आज नगर पंचायत बस स्टैंड राजपुर की वाटर एटीएम को चालू करने के प्रयास मे भी लग गई है,शहर में गन्दगी का भी आलम अपने चरम पे था आज शहर मे सफाई की बाढ़ सी आ चुकी है।
आज कम से कम रमन सिंह की विकास यात्रा के कारण ही सही राजपुर मे विकास कार्य जोरों पर है ।अब 19 को पहुंचेंगे रमन सिंह राजपुर समय हुआ परिवर्तित…

Sharing is caring!