Sharing is caring!

बिश्रामपुर में 19 मई को आयोजित होगा रोजगार प्रयास मेला, 20 से अधिक कंपनियाें में सीधी भर्ती

-सरस्वती शिशु मंदिर में सुबह 10:30 से 4:30 बजे तक होगा कार्यक्रम

-12वीं, बीए एवं एमए के किसी भी भाषा एवं विषय के स्टूडेंट्स हेा सकेंगे शामिल

-सूरजपुर के प्रतिष्ठित समाजसेवी अजय गोयल कर रहे कार्यक्रम का आयोजन

बिश्रामपुर|सूरजपुर जिले के 12वीं एवं स्नातकोत्तर पास युवाओं को रोजगार देने के लिए 19 मई को बिश्रामपुर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में रोजगार प्रयास मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसका आयोजन सूरजपुर के प्रतिष्ठित समाजसेवी एवं जिला सहकारी केंद्रीय बैंक सरगुजा के डायरेक्टर श्री अजय गोयल करवा रहे हैं। कार्यक्रम सुबह 10:30 बजे से शुरू होगा जो शाम 4:30 बजे तक चलेगा। इस मेले में देश व राज्य की प्रतिष्ठित 20 से अधिक कंपनियां विभिन्न विषयों में पास होने वाले स्टूडेंट्स का सीधे इंटरव्यू के माध्यम से नौकरी के लिए चयन करेंगी। जिले के स्टूडेंट्स के लिए यह पहला मौका होगा जब इस तरह का आयोजन रोजगार मुहैया कराने के लिए किया जा रहा है। यह मेला पूरी तरह से नि:शुल्क होगा।

……………………
मेले में ये स्टूडेंट्स हो सकेंगे शामिल:

इस निःशुल्क रोजगार प्रयास मेले में सूरजपुर जिले के 12वीं पास, आई.टी.आई, डिप्लोमा होल्डर, स्नातक, स्नातकोत्तर, फ्रेशर एवं अनुभवी युवक-युवतियां अपना निःशुल्क पंजीयन करा सकते हैं। पंजीयन कराने के लिए बिश्रामपुर में स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में आकाश एवं भटगांव में वीरेंद्र गुप्ता, नगर पंचायत भटगांव, मेन रोड, गुरुद्वारा के सामने, पूजा ज्वेलर्स के बगल में संपर्क कर सकते हैं और इस मेले से जुड़ी समस्त जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं।

………………………..

मेले में ये कंपनियां करेंगी भर्ती:

रोजगार प्रयास मेले में 20 से अधिक कम्पनियां शामिल हो रही हैं। इनमें मुख्य रूप से एचडीएफसी लाइफ, एलएंडटी फाइनेंस, आईसीआईसीआई बैंक, ल्यूमिनस, कप्स आइसक्रीम, सेफ एक्सप्रेस, ब्लू लाइन, डीजीट्रैक्ट, एनआईबीएफ, आई बैरी, एसयुडी लाइफ, सेफ एजुकेट, टाटा स्टील, गति, उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक, आईसीआईसीआई प्रोडेंशियल एवं अम्ब्रेन जैसी देश व राज्य की अग्रणी कम्पनियां सीधे इंटरव्यू के माध्यम से युवाओं को रोजगार का अवसर प्रदान करेंगी।

……………….

पिछड़े वर्ग के बच्चों का विकास ही मेरा लक्ष्य:

क्षेत्र के प्रतिभावान एवं उर्जावान पिछड़े युवाओं के कौशल को बढ़ावा देना ही मेरा लक्ष्य है। आर्थिक एवं सामाजिक कारणों से कई युवा बाहर नहीं जा पाते। ऐसे में देश एवं प्रदेश की 20 से भी ज्यादा कंपनियों के माध्यम से इन्हें इनके दरवाजे पर रोजगार मिले यही मेरा प्रयास है। इससे हमारे आदिवासी बहुल क्षेत्र का विकास होगा।

-अजय गोयल, डायरेक्टर, जिला सहकारी बैंक, सरगुजा

Sharing is caring!