Sharing is caring!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ का सॉन्ग ‘हीरिए’ आज जुम्मे के मौके पर रिलीज हो गया है। इसमें सलमान-जैकलीन के दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Navodayatimes

खास बात यह है कि इस सॉन्ग को देखकर सॉन्ग ‘जुम्मे की रात’ की याद आ जाती है। इस सॉन्ग में बॉलीवुड की इस चेहती जोड़ी ने कमाल किया था। सलमान का हुक स्टेप तो कमाल ही था।

 

अब इस सलमान-जैकलीन की जोड़ी ने ‘रेस 3’ के पहले सॉन्ग ‘हिरिये’ के साथ फिर देश -विदेश की ऑडियंस को अपना दीवाना बना दिया है। सलमान और जैकलीन ‘हिरिये’ में सिजलिंग अवतार नजर आ रहे हैं।

 

खास बात यह है कि ‘जुम्मे की रात’ के बाद ‘हिरिये’ को जुम्मे के दिन ही रिलीज किया गया है। इस साल की बहुप्रतीक्षित रेस 3 की यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाने लगा है।

Navodayatimes

इस साल का यह बेहद रोमांटिक सॉन्ग है। मीत ब्रोस ने कंपोज किया है और नेहा भसीन और पंजाबी सिंगर डीप मनी ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रेस 3’ इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Navodayatimes

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म में सलमान-जैकलीन के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं।

Sharing is caring!