Sharing is caring!

अहमदाबाद। क्रिकेट खिलाड़ी रवींद्र जाडेजा की पत्नी रीवाबा के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करने वाले पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर तबादला कर दिया गया है। रीवाबा की मां प्रफुल्लबा ने सरकार व पुलिस की त्वरित कार्यवाही पर संतोष जताया है। कांस्टेबल की बाइक कार से टकरा गई जिससे वह गिर गया। इस बात से गुस्साए कांस्टेबल संजय आहीर ने कार चला रही रीवाबा के बाल पकड़ उन्हें बाहर खींच लिया और छेड़छाड़ का प्रयास किया। पुलिस ने कांस्टेबल को स्थानीय अदालत में पेश किया जहां से उसे जमानत पर छोड़ दिया गया है।

राजकोट कलेक्टर कार्यालय के पास कैलासवाड़ी लक्ष्मीकृपा सोसायटी में रहने वाली प्रफुल्लबा ने अपनी प्राथमिकी में बताया है कि सोमवार शाम वह अपनी पुत्री रीवाबा व नातिन निध्यता के साथ जामनगर स्थित घर जाने को निकली थी। करीब सात बजे जामनगर पुलिस मुख्यालय के पास एक बाइक सवार साइड से ओवरटेक करते हुए आगे बढ़ा।

बाइक कार से टकरा गई जिससे वह नीचे गिर गया। इसके बाद खुद को पुलिस कांस्टेबल बताते हुए बाइक चालक ने रीवाबा के साथ गालीगलौच की और बाल पकड़ बाहर खींच लिया। घटना के बाद आसपास के लोग व पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और बीच बचाव किया।

सोमवार देर रात पुलिस ने संजय की धरपकड़ की कार्रवाई शुरू कर दी थी। मंगलवार को उसे निलंबित कर जामनगर से स्थानांतरित करने का आदेश भी जारी कर दिया। प्रफुल्लबा ने बताया कि घटना को मुख्यमंत्री कार्यालय ने गंभीरता से लिया।

Sharing is caring!