Sharing is caring!

संविलियन संकल्प सभा की तैयारी पूर्ण,,जिले के शिक्षाकर्मी कल लेंगे संविलियन का संकल्प

जशपुर:-
शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा द्वारा जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 26 मई यानी कल संविलियन संकल्प सभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जिले भर के सभी शिक्षाकर्मी शामिल होंगे। मोर्चा के जिला संचालक अनिल श्रीवास्तव,संतोष टांडे व विनय सिंह ने संयुक्त रुप से बताया कि प्रदेश के शिक्षाकर्मियों ने 11 मई को हुए महापंचायत में 26 मई को 90 विधानसभा क्षेत्रों में संविलियन संकल्प सभा का आयोजन करने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया था । उन्होंने बताया कि संविलियन संकल्प सभा में सिविल सोसाइटी, शाला प्रबंधन समिति, समाजसेवी, शिक्षाविद, विद्यार्थी, कर्मचारी संगठन, वकील आदि को भी आमंत्रित किया गया है।
*संविलियन की लेटलतीफी से हैं आक्रोशित:-*
मोर्चा के प्रांतीय सह संचालक लीलाधर बंजारा अर्जुन रत्नाकर ने बताया कि संविलियन में होने वाली लेटलतीफी के कारण जिले भर के शिक्षाकर्मियों में रोष व्याप्त है। उनके भीतर अब संविलियन प्राप्ति का जुनून समा गया है। जिससे प्रत्येक वर्ग के शिक्षाकर्मी संविलियन पाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं।कल 26 मई को जिले के सभी शिक्षाकर्मी अपने संविलियन प्राप्ति के लिए संकल्पित होंगे।इस सभा में शिक्षाकर्मी मतदाताओं को जागरूक करने का संकल्प लेंगे । तथा आने वाले समय में मतदाताओं के बीच पहुंचकर मतदाता जागरण का काम करेंगे।
*राजनीतिक दल को रखा गया है दूर:-*
शिक्षाकर्मियों की संविलियन संकल्प सभा में इस बार राजनीतिक दलों को दूर रखा गया है शिक्षाकर्मी यह बिल्कुल भी नहीं चाहते कि उनके मामले में किसी भी तरह का राजनीतिकरण हो।

इन जगहों पर होना है संविलियन संकल्प सभा:-

*जशपुर*
रणजीता स्टेडियम के समीप जशपुर!

*कुनकुरी*
विश्राम गृह के सामने
(तपकरा रोड) कुनकुरी!

*पत्थलगांव*
मण्डी प्रांगण शनि मंदिर के पास(पत्थलगांव)!
जशपुर सभा में मनोरा,बगीचा एवं जशपुर! कुनकुरी सभा में दुलदुला,कुनकुरी एवं फरसाबहार! तथा पत्थलगांव सभा में कांसाबेल,एवं पत्थलगांव विकासखण्ड के शिक्षाकर्मी शामिल होंगे। जिसका नेतृत्व क्रमशः जशपुर में गोविन्द मिश्रा, डमरूधर स्वर्णकार,मुनेश्वर यादव व विनोद भगत कुनकुरी में कलेश्वर यादव,वसीम अली,विवेक प्रसाद चौधरी,टिकेश्वर भोय,संतोष पैंकरा,बुधेश्वर नाग तथा पत्थलगांव में धनुराम यादव,विनोद साहू,नरोत्तम पटेल,सिलन साय पैंकरा,महानन्द सिंह,बालदेव ग्वाला करेंगे।

Sharing is caring!