Sharing is caring!

Image result for पतंजलि सिम कार्डनई दिल्ली। पतंजलि योग गुरु बाबा रामदेव का मशहूर ब्रैंड अब टेलीकॉम सेक्टर में भी एंट्री करने जा रहा है। पतंजलि ने बीएसएनएल के साथ पार्टनरशिप कर ली है। एक इवेंट के दौरान बाबा रामदेव ने बीएसएनएल नेटवर्क पर स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड्स की घोषणा की है। इसके तहत 144 रुपये के नए बीएसएनएल पतंजलि प्लान को पेश किया गया है।

144 रुपये के प्लान की डिटेल्स: यह प्लान स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड्स के साथ ही वैध होगा। कुछ दिनों के लिए सिम कार्ड्स पतंजलि के कर्मचारियों के लिए ही होगी, लेकिन बाद में यह पुब्लिच के लिए उपलब्ध होगा।स्पेशल टैरिफ प्लान के साथ-साथ स्वदेशी सिम कार्ड धारकों को अतिरिक्त फायदें भी मिलेंगे। इसमें पतंजलि प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत डिस्काउंटम हेल्थ, एक्सीडेंटल और जीवन बीमा के साथ-साथ अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

बीएसएनएल पतंजलि प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (मुंबई और दिल्ली सर्किल को छोड़कर), 2GB डाटा, 100 एसएमएस 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेंगे। इन प्लान्स का तीन तरीकों से लाभ उठाया जा सकता है- 792 रुपये में 180 दिनों की वैलिडिटी और 1584 रुपये में 365 दिनों की वैलिडिटी। स्वदेसी समृद्धि सिम कार्ड द्वारा स्वास्थ्य और जीवन बीमा की बात करें तो इसमें क्रमश: 2.5 लाख और 5 लाख रुपये का बीमा मिलेगा।

Sharing is caring!