October 26, 2021
Breaking News

कांग्रेस पार्टी मुखिया के पिता कौन गठबंधन से जानना चाहती हैं जनता: अशोक शर्मा

     
रापुर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता एवं माननीय अजीत जोगी के राजनीतिक सचिव अशोक शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा और अप्रासंगिक पार्टी कांग्रेस का जो महागठबंधन है उसके कारण ही चाहे वो जमीन घोटाले हो या छाछनपैरी गाँव के कांग्रेस नेता की माँ हत्या हो सहयोग से बचाव किया जा रहा है। दोनों ही दल एक दूसरे का सदन के अंदर बहार सहयोग कर रहे अप्रसांगिक पार्टी में बिखराव निश्चित है। 
शर्मा ने कहा भूपेश बघेल पहले या उनकी पार्टी बताये की उनके कितने पिता ? कारण की उनके भाई और बहन के पिता का नाम अलग-अलग जमीनी दस्तावेज में दर्ज जो कुरूदडीह और बेलोदी में है ? और भूपेश के जमीनी दस्तावेज में अलग नाम नंद कुमार बघेल ? जमीन जो कुरूद और बेलोदी में है उसकी कीमत करोड़ो की है दस्तावेज में फोटो भाई और बहन की है क्या वो उनके भाई और बहन नही है ? अशोक शर्मा ने कहा कि पूर्व में की गई शिकायत उक्त जमीन के संबंध में  किसके इशारे पर कार्यवाही अब तक दोषियों के विरुद्ध नही हो रही ? प्रदेश की जनता समझ रही है। सामान्य व्यक्ति होता तो शासन हाथ पैर धो कर उसके विरुद्ध कार्यवाही हेतु गति दिखा देता और यहां विलंब ? भूपेश बघेल ने अपने मंत्री प्रभाव और कांग्रेस की परिपार्टी जो की भ्रस्टाचार की जननी है के तहत स्कूल के जमीन को किस चालाकी से परिवार के नाम करवाया और यदि जमीन के पूर्व रिकार्ड को देखा जाए तो वो जमीन शासकीय है उस के बाद पद प्रभाव का इस्तेमाल किया गया स्पष्ट हो रहा हैं बघेल में थोड़ा भी साहस है तो मीडिया के सामने वो पूर्व जमीन के कागज पार्टी प्रवक्ताओं से या स्वयं पेस करे जो जमीन के पूर्व के और वास्तविक है  एक ढुरभी संधी व  प्रभाव के उपयोग से न्यायलय में वास्तविक बात छिपाकर कपट तो नही किया गया जांच आवश्यक है वो जमीन जो नए भविष्य को शिक्षा का माध्य्ाम बन स्कूल के माध्य्ाम से बच्चो का उस विधानसभा के भविष्य को गढ़ता उसे समाप्त कर दिया और वो गांव व आसपास के लोग पढ़ते पर देश का अहित करने में आगे कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओ ने उस क्षेत्र और जनता के साथ धोखा किया जनता कभी माफ नही करेगी शर्मा ने कहा की पूर्व जमीन हेरा फेरी में परिजनों भाई बहनों के पिता की जगह जिसका नाम जमीनी दस्तावेज में दर्ज वो पिता सदानंद और हरचरण है वो लोग कहा है ? कही कुछ अनहोनी घटना का षडयंत्र तो संपति  के लिए नही है? 
अशोक शर्मा ने मांग की पिता का असली नाम खुलासा कांग्रेस पार्टी करे दस्तावेज सहित समय समय पर केवल जांच टीम गठित करने वाली कांग्रेस में साहस है जांच टीम गठीत करने का ? की वो अपने प्रदेश कांग्रेस मुखिया के पिता का नाम उपलब्ध दस्तावेजो में सही में कौन पिता है केवल जांच टीम के नाम पर प्रतिवेदन की आड़ में सत्ता सहयोग किये जाने की मंशा से जानी जाने वाली कांग्रेस चुप्पी साध लेगी शर्मा ने कहा कि इस सम्बंध में पुलिस वरिष्ठ अधिकारी  दुर्ग को आवेदन दे जांच की मांग कर माननीय उच्च न्यायालय बिलासपुर में रियाचिका प्रस्तुत कर सीबीआई जांच की मांग ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *