Sharing is caring!

नई दिल्ली: धर्म उपदेशक जेस्सी डुप्लांटिस ने अपने अनुयायियों (फॉलोअर्स) से अजीबो-गरीब मांग की है. उन्होंने प्राइवेट जेट खरीदने के लिए 54 मिलियन डॉलर यानी करीब साढ़े तीन अरब रुपये दान करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि भगवान (गॉड) ने उन्हें कहा है कि उसे दसॉल्ट फाल्कॉन 7X (जेट) की जरूरत है. 68 वर्षीय डुप्लांटिस के पास पहले से ही तीन प्राइवेट जेट हैं.

डुप्लांटिस ने अपने अनुयायियों से विमान खरीदने के लिए पार्टनर बनने की अपील की और कहा कि हम इसे कैश में खरीदेंगे. उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि अगर जीसस भी धरती पर होते तो वह गधे की सवारी नहीं करते. आप कुछ मिनट के लिए सोचिए. पूरी दुनिया में प्रचार के लिए हवाई जहाज ही खरीदते.

धर्म उपदेशक ने एक वीडियो जारी कर कहा, ”आप जानते हैं कि मेरे पास तीन अलग-अलग विमान हैं और मैं इसका इस्तेमाल कर रहा हूं. ”उन्होंने कहा, ”कुछ लोग मानते हैं कि उपदेशक के पास जेट नहीं होना चाहिए. मैं सच में मानता हूं कि उपदेशक को हर जगह अपनी आवाज पहुंचाना चाहिए. पूरी दुनिया में इसे प्रचारित करना चाहिए.”

जेस्सी डुप्लांटिस ने जेट खरीदने पर हो रही आलोचनाओं पर कहा कि लोग सवाल करेंगे की क्या मैं एक विमान से नहीं जा सकता हूं? तो मैं कहना चाहता हूं कि मैं पुराने जेट से जा सकता हूं. लेकिन एक स्टॉप में दुनिया में कहीं नहीं पहुंच सकता. उन्होंने कहा कि वह अपने प्राइवेट जेट से सस्ता में सफर करते हैं क्योंकि उनके पास अपना फ्यूल फर्म है.

Sharing is caring!