September 25, 2021
Breaking News

चलित थाना में महिलाओं ने लिया नशाबन्दी संकल्प

हरित छत्तीसगढ़ बागबहार ।

बागबहार के रेड़े पंचायत में पुलिस द्वारा चलित थाने का आयोजन किया गया। इस आयोजन में पंचायत के प्रतिनिधियों व ग्रामीणों समेत महिलाओ की भारी उपस्थिति रही , जिसमें ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं से भी अवगत कराया। इस दौरान महिलाओ ने एक स्वर में नशाबन्दी का संकल्प लेकर नशाबन्दी में पुलिस का सहयोग मांग पुलिस के हर कदम में साथ निभाने का भी संकल्प लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने व अवैध शराब बिक्री पर रोक के लिए खुलकर चर्चा की।

महिलाओ के साथ ग्रामिनी ने भी एक स्वर में अवैध शराबबंदी के साथ गांव को नशामुक्त बनाने के लिए भी अपने विचार रखे। थाना प्रभारी राजेश मरई की उपस्थिति में यहां महिला समूह एवम पुलिस मित्र का भी गठन किया गया।

थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि एसपी प्रशांत ठाकुर के मार्गदर्शन में उक्त चलित थाने का आयोजन किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत ग्रामीणों और पंचायत प्रतिनिधियों का व्यापक सहयोग और समर्थन प्राप्त हो रहा है। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि गांव में किसी प्रकार के विवाद की स्थिति उत्पन नहीं होने दें। गांव में किसी भी प्रकार की घटना संभावित हों तो इसे समय रहते सूचित करें और घटना पूर्व ही घटना पर नियंत्रण करने में सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *