July 25, 2021
Breaking News

वर्ल्ड ब्राम्हण फेडरेशन रमेश तिवारी जिला सचिव,अमरनाथ बने जशपुर जिलाध्यक्ष

हरित छत्तीसगढ़ विवेक तिवारी पत्थलगांव

वर्ल्ड ब्राम्हण फेडरेशन की जशपुर जिले की बैठक पत्थलगांव धर्मशाला में हुई बैठक में सर्वसम्मति से जशपुर जिलाध्यक्ष पद पर अमरनाथ तिवारी एवम जिला सचिव हेतु रमेश तिवारी के नाम पर सहमति बनी। उस दौरान वर्ल्ड ब्राम्हण फेडरेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय त्रिपाठी की अध्यक्षता में वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन के राष्ट्रीय महिला सचिव इति चतुर्वेदी, विप्र वार्ता के सलाहकार संपादक रज्जन अग्निहोत्री ,हरे राम तिवारी समेत अन्य विप्रजनों ने अपने अमुल्य सुझावों से संगठन को मजबूती प्रदान करते हुये ब्राह्मणों की एकता पर जोर दिया।

इस दौरान वर्ल्ड ब्राम्हण फेडरेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय त्रिपाठी ने कहा कि फेडरेशन ब्राम्हण समाज संगठन के लिये कार्य कर रही है बीते वर्षो में होटल अशोका में समाज का भव्य कार्यक्रम आयोजित कर ब्राम्हणों की एकजुटता पर विचार मंथन किया गया था,उन्होंने कहा कि चाहे शिक्षा हो या रोजगार, ब्राह्माण समाज की स्थिति लगातार दयनीय होती जा रही है। अगर समाज के लोग एकजुट होकर आगे नहीं बढे़ तो स्थिति और अधिक भयावह हो जाएगी।

इति तिवारी ने कहा कि हम अपने संस्कार भूलते जा रहे है,संस्कार परिवार से आता है और परिवार से समाज,हरेराम तिवारी ने कहा कि ब्राम्हण मार्गदर्शक होता है वह किसी का पतन नही चाहता हमे एकजुट होकर समाज के लिए कार्य करना है।

रज्जन अग्निहोत्री ने कहा कि ब्राहमणों को एक मंच पर आने की जरूरत है। सत्य नारायण शर्मा ने कहा कि ब्राम्हण समाज लोगो को एकता के सूत्र में गढ़ने वाली समाज है आज इसी समाज मे ही एकता नही है हमे अपने खोये हुए संस्कार वापस लाने होंगे उन्होंने ब्राह्मणों से छोटे-बड़े का भेद मिटाकर आपसी विवाद आपस में ही मिटाने का आह्वान किया। उपस्थित वेद प्रकाश मिश्र ने कहा कि एकता में गजब की ताकत है। टीम वर्क से कम समय में किसी कार्य को अंजाम दिया जा सकता है। इसलिए समाज के लोग एकजुट रहे। इस दौरान शक्तिनाथ मिश्रा,दिनेश चंद्र मिश्रा,सत्यनारायण शर्मा,अमर तिवारी,नत्थूलाल शर्मा,ज्ञान शर्मा,बबलू तिवारी,अंकित शर्मा,मनोज शर्मा,सौरभ शर्मा,शैलेश शर्मा,कपिल चतुर्वेदी,रिंकेश चतुर्वेदी,अमरनाथ तिवारी,कुंदन शर्मा,राहुल शर्मा,नमन शर्मा,धनन्जय तिवारी,मंजू मिश्रा,कंचन तिवारी,संजय तिवारी,प्रेम राज शर्मा,रोहण त्रिवेदी,शांतानु मिश्रा,घनश्याम शर्मा,लोकनाथ तिवारी समेत भारी संख्या में विप्रजन उपस्थित होकर संगठन की मजबूती के लिए संकल्प लिया। वही नवनियुक्त जिला सचिव रमेश तिवारी एव जिलाध्यक्ष अमरनाथ तिवारी ने ब्राह्मण समाज के आर्थिक, राजनीतिक एंव समाजिक उत्थान हेतु सदैव संघर्ष रत रहने का संकल्प लेते सभी क्षेत्रों में पिछड़े किसी भी ब्राह्मण को फेडरेशन द्वारा हर सम्भव सहयोग देने का वादा किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *