Sharing is caring!

शाहरुख़ ख़ान की बहन पाकिस्तान में चुनाव लड़ने जा रही हैं

शाहरुख खान की चचेरी बहन पेशावर से लड़ेंगी आम चुनाव, 25 जुलाई को होगी वोटिंग, international news in hindi, world hindi newsपेशावर.शाहरुख खान की चचेरी बहन नूर जहां पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने वाले आम चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह पेशावर की खैबर पख्तूनख्वा संसदीय सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरेंगी।

शाहरुख के परिवार से अच्छे रिश्ते
– नूर अपने परिवार के साथ शाह वाली कताल इलाके में रहती हैं। यह इलाका किस्सा ख्वानी बाजार से सटा हुआ है। नूर शाहरुख से मिलने दो बार भारत आ चुकी हैं। दोनों परिवारों के बीच काफी अच्छे रिश्ते बताए जाते हैं।

– नूर के भाई ने बताया कि उनके परिवार के साथ राजनीतिक विरासत जुड़ी हुई है। नूर पहले भी सभासद रह चुकी हैं।

नूर जहां अवामी नेशनल पार्टी से ताल्लुक रखती हैं. लेकिन निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं. वो पिछले कुछ साल से राजनीति में सक्रिय हैं. और इस चुनाव के लिए नूर ने अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है.शाहरुख से मिलने भारत आ चुकी हैं नूर जहां. फोटो क्रेडिट: Mehdi Kazmi/youtubeनूर जहां को मोहल्ले वालों का सपोर्ट है. लोगों ने बताया कि नूर जहां सभी के खुशी और गम में साथ देती हैं. इसलिए मोहल्ले के लोग नूर जहां के साथ हैं. 25 जुलाई को पाकिस्तान की 342 सीटों पर चुनाव होने हैं, यहां किसी एक पार्टी को बहुमत के लिए 172 सीटों पर जीत दर्ज करने की जरूरत है.

Sharing is caring!