Sharing is caring!

बिनझोऊ.गर्मी से बेहाल चीन से कुछ तस्वीर आई हैं। इनमें एक महिला 40 डिग्री सेल्सियस टेम्प्रेचर में कार के बोनट पर मछली पकाती नजर आ रही है। ये फोटोज चीन के अखबार पीपुल्स डेली ने ट्वीट की है।

ये फोटोज शानदोंग प्रॉविन्स की बिनझोऊ शहर की है। इसमें एक कार पर पांच छोटी-छोटी मछलियां रखी दिख रही हैं। महिला इन्हें बीच-बीच में पलट रही है, ताकि वो दोनों तरफ से पक जाएं। एक फोटो में महिला एक फिश को चॉपस्टिक्स से उठाए है, जिसमें फिश बिल्कुल वैसी ही क्रिस्पी दिख रही, जैसी फ्राई पैन में पकाने के बाद नजर आती है।

आजकल बाहर निकलो तो ऐसा लगता है कि किसी ने तंदूर में डाल दिया हो. 45 डिग्री में ऐसा लगता है कि दम घुट जाएगा. पर ये कुछ नहीं है.

ये कुछ भी नहीं है चीन की गर्मी के आगे. हाल-फ़िलहाल में इंटरनेट पर एक फ़ोटो बहुत धमाल मचा रही है. इस फ़ोटो में एक चायनीज़ औरत मछलियां पका रही है. तो अब आप सोचेंगे कि इसमें क्या बड़ी बात है. अरे जनाब, ये मछलियां वो चूल्हे पर नहीं पका रही है. वो पक रहीं हैं उसकी गाड़ी के बोनट पर.

जी. यकीन नहीं होता तो ये तस्वीर देख लीजिए.

मछलियां क्या मस्त पक रही हैं! फ़ोटो कर्टसी: Twitterमछलियां क्या मस्त पक रही हैं! फ़ोटो कर्टसी: Twitter

चीन में एक सूबा है शेनडोंग. उसमें एक शहर है बिन्ज़ू. ये किस्सा वहां का है. तापमान 40 डिग्री के ऊपर है. बोनट पर पांच मछलियां लाइन से रखी हुई हैं. वो महिला चॉपस्टिक से उन मछलियों को पलट-पलटकर पका रही है. एक तस्वीर में तो उसने मछली को चॉपस्टिक से उठा रखा है. ज़रा गौर से देखिए तो ये साफ़-साफ़ पता चल रहा है कि मछली अच्छी-ख़ासी कुरकुरी हो रखी है.ये तो कुरकुरी लग रही है! फ़ोटो कर्टसी: Twitter

Sharing is caring!