Sharing is caring!

 संपर्क फ़ॉर समर्थन कार्यक्रम के तहत भाजयुमो का समर्थन के लिए संपर्क


भारतीय जनता पार्टी देशभर में अपने संपर्क फ़ॉर समर्थन कार्यक्रम के तहत प्रबुद्ध नागरिकों जाने-माने लोगों से मुलाकात कर रही हैं. इस अभियान की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व सेनाध्यक्ष दलवीर सिंह से मुलाकात के साथ की थी। संपर्क फ़ॉर समर्थन कार्यक्रम के तहत छत्तीसगढ़ भाजयुमो कार्यकर्ता भी प्रदेश में संपर्क अभियान कर केंद्र सरकार की 4 वर्षों की उपलब्धि बात समर्थन जुटा रहे है इसी कड़ी में भजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ भाजयुमो प्रभारी रंजीत दास एवं भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने राजधानी रायपुर के युवाप्रतिभाओं से संपर्क कर संपर्क फ़ॉर समर्थन कार्यक्रम के तहत मोदी सरकार के 4 वर्षों की उप्लब्दियों की जानकारी देते हुए सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा की साथ ही उनसे सुझाव भी मांगे और मोदी ऐप्प की जानकारी देते हुए ऐप्प भी डाउनलोड करवाये।
भजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रंजीत दास ने संपर्क फ़ॉर समर्थन की जानकारी देते हुए बताया कि इस अभियान की चहुंओर सराहना हो रही है हम जिनसे भी संपर्क कर रहे है इस अभियान की सराहना के साथ ही साथ सरकार के 4 वर्षों के कार्यकाल की सराहना सुनने के साथ अच्छे सुझाव और समर्थन प्राप्त हो रहे है। उन्होंने कहा कि देश मे एक मात्र भाजपा ही है जो अपनी सरकार का सोशियल ऑडिट कर रही है जो अपने आप मे भाजपा सरकार के देश के विकास के प्रति संवेदनशीलता और सकारात्मक सोच को दर्शाती है।
प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि संपर्क फ़ॉर समर्थन के माध्यम से मा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हम युवाओं को अवसर दिया है हम लगातार इस कार्यक्रम के तहत हर वर्ग हर क्षेत्र के लोगों से संपर्क कर रहे है जिसका हमे सरकार और भाजपा के प्रति सकारात्मक प्रतिसाद भी मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इस संपर्क अभियान से एक बात स्पष्ट रूप से छन कर सामने आ रही है कि देश मे 2019 को लेकर एक वातावरण बन रहा है केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 4 साल के कार्यकाल को लेकर एक अलग उत्साह है हमे लगातार समर्थन मिल रहा है लोग सरकार के कार्यों से खुश है साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार और बीते 14 वर्षों के विकास कार्यों को भी प्रदेश की जनता ने सराहा है हम कह सकते है कि जनता सरकार के कार्यों से संतुष्ट और भाजपा सरकार में भविष्य को लेकर चिंतामुक्त है जनता ने भाजपा सरकार के कार्यों पर अपना विशवास दिखाया है और हम लगातार विकास के बुते जनता के विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करते है और इसी सोच के तहत ही भाजपा संपर्क फ़ॉर समर्थन कार्यक्रम के माध्यम से सोशियल ऑडिट कर रही है।

भाजयुमो के जिला मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि समर्थन के लिए संपर्क अभियान के तहत भाजयुमो नेताओं ने राजधानी के आरती बिल्डिकान के युवा डायरेक्टर ऋभुराज अग्रवाल ग्लिब्स न्यूज़ की टीम महिला पत्रकार प्रियंका कौशल पत्रकार विशाल यादव एवं महंत लक्ष्मीनारायण कॉलेज के प्राचार्य देवाशीष मुखर्जी और छत्तीसगढ़ फ़िल्म कलाकार भारतनाट्यम सहित राष्ट्रीय स्तर पर कला के क्षेत्र में कार्य करने वाली शोभिता श्रीवास्तव से मुलाकात की और उनके साथ मोदी सरकार की उपलब्धियों को साझा किया। इस दौरान भाजयुमो प्रदेश महामंत्री संजु नारायण सिंह ठाकुर युवा आयोग के सदस्य अमरजीत छाबड़ा जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय अमित मैसेरी सुमित शर्मा विजय व्यास आलोक शर्मा तरुण शर्मा तरुण गुप्ता सहित भाजयुमो पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

Sharing is caring!