Sharing is caring!

रायपुर।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार 14 जून को एक दिन के प्रवास पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। मोदी इस दौरान नया रायपुर स्मार्ट सिटी और भिलाई नगर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। लगभग तीन वर्ष में पीएम मोदी का यह पांचवां छत्तीसगढ़ प्रवास होगा। इतना ही नहीं बल्कि सिर्फ दो माह के भीतर छत्तीसगढ़ में उनकी यह दूसरी यात्रा होगी। पीएम भिलाई नगर के जयंती स्टेडियम में दोपहर 12:30 बजे विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी का मिनट-टू-मिनट शेड्यूल

– प्रधानमंत्री मोदी 14 जून को नई दिल्ली से भारतीय वायु सेवा के विमान से सुबह 10:40 बजे रायपुर पहुंचेंगे। स्वामी विवेकानंद विमानतल (माना) से नया रायपुर स्मार्ट सिटी पहुंचेंगे।

-वे 11 बजे तक नया रायपुर में रहेंगे। इसके बाद वे 11:30 बजे नया रायपुर से भिलाई के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 12:00 बजे भिलाई के जयंती स्टेडियम में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। 12:05 बजे भिलाई स्टील प्लांट जाएंगे। वहां 20 मिनट निरीक्षण करेंगे।

– 12:30 बजे भिलाई स्टील प्लांट से जयंती स्टेडियम कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। यहां आमसभा को करेंगे संबोधित। वे 5 अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। पीएम मोदी दोपहर 2 बजे जयंती स्टेडियम से हेलीकॉप्टर से रायपुर के लिए रवाना होंगे। दोपहर 2:20 बजे वे रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Sharing is caring!